अरमान-कृतिका मलिक के अश्लील वीडियो पर ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ मेकर्स का जवाब, कहा- ‘क्लिप से की गई छेड़छाड़’

पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन इन दिनों जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हो रहा है। लगातार होते लड़ाई झगड़ों के चलते शो विवादों में बना हुआ था, इसी बीच शो के मौजूदा कंटेस्टेंट्स अरमान मलिक और उनकी पत्नी कृतिका मलिक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

वीडियो में दोनों घर में रोमांस करते दिखे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद शिव सेना नेता और पार्टी प्रवक्ता डॉ मनीषा कांयंदे ने बिग बॉस के मेकर्स पर अश्लील कंटेंट परोसने के आरोप लगाते हुए लीगल एक्शन लिए जाने की मांग की थी। विवादों के बीच जियो सिनेमा द्वारा ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है, जिसमें मेकर्स ने शो पर लग रहे आरोपों को निराधार बताया है।

हाल ही में आए जियो सिनेमा के ऑफिशियल स्टेटमेंट में कहा गया है, जियो सिनेमा एप्प स्ट्रीम होने वाले हर तरह के कंटेंट पर क्वालिटी के मद्देनजर बारीकी से नजर रखता है, इसके लिए स्ट्रिक्ट प्रोग्रामिंग स्टेंडर्ड और गाइडलाइन हैं। बिग बॉस ओटीटी, जो जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होता है, उसमें इस तरह का कोई कंटेंट नहीं है। जो अश्लील कंटेंट वाली वीडियो क्लिप सर्कुलेट की जा रही है, उसमें कांट-छांट की गई है, जो फेक है। हम जियो सिनेमा की अखंडता और दर्शकों के भरोसे की रक्षा करते हैं। इस तरह की फर्जी वीडियो का आना बेहद चिंता का विषय है।

वायरल अश्लील वीडियो पर जियो सिनेमा ने क्या कहा?

मंगलवार को इसके जवाब में जियो सिनेमा ने एक बयान में कहा, “जियो सिनेमा प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जाने वाले किसी भी कंटेंट की क्वालिटी सुनिश्चित करने के लिए सख्त प्रोग्रामिंग स्टैंडर्ड और गाइडलाइंस का पालन करता है।

‘बिग बॉस ओटीटी’ में ऐसा कोई कंटेंट नहीं था। वायरल हो रहे वीडियो क्लिप में अश्लीलता शामिल करने के लिए उससे छेड़छाड़ की गई है। यह फर्जी है।”

“हम जियो सिनेमा की इंटीग्रिटी और दर्शकों के भरोसे को बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इस फर्जी क्लिप का क्रिएशन और सर्कुलेशन गंभीर चिंता का विषय है। हमारी टीम जांच कर रही है और ‘बिग बॉस ओटीटी’ और जियोसिनेमा के खिलाफ इस तरह की अपमानजनक कंटेंट बनाने के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई शुरू करेंगी।”

कई वजहों से विवादों में है शो

बिग बॉस ओटीटी की तीसरा सीजन विवादों से घिरा हुआ है। कुछ समय पहले ही अरमान मलिक ने पत्नी कृतिका पर आपत्तिजनक कमेंट करने के आरोप में विशाल को थप्पड़ मारा था। शो के अहम नियम का उल्लंघन करने पर भी अरमान को शो से नहीं निकाला गया, ऐसे में शो के फैंस मेकर्स पर भेदभाव करने के आरोप लगा रहे हैं।

शो की एक्स कंटेस्टेंट और अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक ने एक व्लॉग में बताया है कि वीकेंड का वार एपिसोड में विशाल के खिलाफ बोलने पर उन्हें लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

साथ ही शो में कई बार टास्क के दौरान कंटेस्टेंट्स को धक्का-मुक्की करते देखा जा चुका है। साथ ही स्ट्रीम हुए कई एपिसोड में रणवीर शोरी को खुलेआम सिगरेट पीते देखा जा चुका है, हालांकि उनके खिलाफ कभी कोई एक्शन नहीं लिया गया है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *