मुजफ्फरपुर में जीजा के प्यार में पागल साली ने की अपने सगे भाई की हत्या, चौंकाने वाला हुआ खुलासा

मुजफ्फरपुर की पुलिस ने कांटी थाना क्षेत्र में हुए रितेश हत्याकांड का उद्भेदन किया है. बहन ने ही हत्या करवाई है. परिवार के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया है. रितेश बहन की अवैध संबंध से नाराज चल रहा था. शुक्रवार को डीएसपी वेस्ट अभिषेक आनंद ने इस घटना के संबंध में जानकारी दी.

मुजफ्फरपुर की पुलिस ने रितेश हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने बताया कि मृतक की बहन कोमल ने घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. अन्य फरार आरोपी को पकड़े जाने के लिए पुलिस कार्रवाई कर रही है. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने रितेश कुमार की हत्या कर शव को आनन फानन में जला दिया था और इस दौरान में पुलिस को पोस्टमार्टम कराया जाने से भी रोका था.

बहन ने जीजा के साथ मिलकर सगे भाई को मौत के घाट उतारा

मृतक रितेश की पत्नी ने इस घटना की शिकायत स्थानीय थाने में दर्ज कराई. पुलिस ने मामले की गहराई से जांच की और रितेश के घर से एफएसएल की टीम सबूत इकट्ठा किए. एफएसएल जांच में साफ हुआ कि हत्या के बाद घर के फरस से खून को पानी से धोया गया है. पुलिस शमशान घाट पहुंची और अधजले शव के टुकड़े उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे.

हत्या के दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया

शक के बिना पर पुलिस ने रितेश की बहन को हिरासत में लिया और सख्ती से उससे पूछताछ की. डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद ने बताया कि रितेश अपनी बहन के अवैध संबंध का विरोध करता था. जिसके चलते इस घटना को अंजाम दिया. परिवार में संपत्ति को लेकर भी विवाद चल रहा था. मारपीट के दौरान लोह की रॉड लगने से रीतेश गंभीर रूप से घायल हो गया था. ज्यादा खून बह जाने से उसकी मौत हो गई.

 

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *