मुजफ्फरपुर: सरकारी स्कूल में छात्राओं के प्राइवेट पार्ट को टच करता टीचर, मुकदमा के बाद फरार

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक सरकारी स्कूल टीचर पर नाबालिग छात्राओं के साथ यौन शोषण का गंभीर आरोप लगा है. पीड़ित बच्चियों ने अपने परिजनों को बताया कि स्कूल के कासिफ सर उनके प्राइवेट पार्ट में उंगली तो कभी पैंट में बार-बार हाथ डालते हैं. इसके अलावा बच्चियों ने कहा कि सर धमकी देकर कहते हैं कि किसी को बताया तो स्कूल से नाम काट देंगे.

इस मामले के सामने आने के बाद आरोपी टीचर अचानक छुट्टी लेकर फरार हो गया है. BEO प्रेमलता ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या यह मामला सही पाया गया है. यह एक गंभीर मामला है, आरोपी के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा. बताया जा रहा है कि घटना को लेकर इलाके के लोगों में भारी आक्रोश है. परिजनों का गुस्सा सातवें आसमान पर है, वह आरोपी टीचर की तलाश रहे हैं.

टीचर ने बच्चियों के प्राइवेट पार्ट में डाली उंगली

आरोप है कि स्कूल के टीचर कासिफ रजा ने पहली कक्षा में पढ़ने वाली 5 बच्चियों के साथ घिनौनी हरकत की. बच्चियों ने रोते हुए अपने परिजनों को बताया कि कासिफ सर क्लास मे उनके प्राइवेट पार्ट में उंगली और पैंट में हाथ डालते रहते हैं.

जांच के आदेश
इस मामले के सामने आने से शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया. आरोपी टीचर को जैसे ही इसकी भनक लगी, उसने छुट्टी ले ली और फरार हो गया. मामले को लेकर स्कूल के प्रिंसिपल ने एफआईआर दर्ज करवाई है. जानकारी के मुताबिक, कासिफ रजा ने पहली क्लास की पांच बच्चियों का शोषण किया है. BEO प्रेमलता ने स्कूल आकर जांच के आदेश दिए हैं. साथ ही एसडीएम पूर्वी अमित कुमार ने कहा कि बंदरा प्रखंड के इस मामले में उचित कार्यवाई की जाएगी. आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा.

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *