मर्डर या सुसाइड? बिहार के बड़े अस्पताल के हॉस्टल में पंखे से लटका मिला महिला डॉक्टर का शव, मौत की वजह तलाश रही पुलिस

गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल के पीजी हॉस्टल संख्या-7 में रविवार की सुबह महिला चिकित्सक का शव पंखे से झूलते हुए बरामद किया गया। जानकारी के अनुसार मरने वाली महिला चिकित्सक डॉ. वंदना एएनएमएमसीएच के गायनी विभाग में पीजी फर्स्ट ईयर की इंटर्न थी। मृतक महिला चिकित्सक डॉ. वंदना मूल रुप से मुजफ्फरपुर की रहने वाली थी।

वहीं उसका ससुराल नालंदा जिलांतर्गत राजगीर में है। डॉ. वंदना के पति अमितेंद्र कुमार सिन्हा रेलवे में इंजीनियर हैं और पटना में पदस्थापित हैं। घटना की सूचना के बाद एएनएमएमसीएच के प्राचार्य डॉ. अर्जुन चौधरी, अधीक्षक डॉ. विनोद शंकर सिंह, डॉ. केके सिन्हा सहित अन्य कर्मी व अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए। इसी बीच कॉलेज प्रशासन ने मामले की सूचना मगध मेडिकल थाना को दी। डॉ. वंदन की ड्यूटी रविवार की सुबह से थी। लेकिन, वे देर तक जब अपने कमरे से बाहर नहीं निकली तो हॉस्टल की अन्य साथियों ने मिलकर उनके कमरे का दरवाजा तोड़ दिया। दरवाजा टूटते ही देखा कि डॉ. वंदना का शव दुपट्टे से लटका हुआ है। डॉ. वंदना के 17 वर्षीय पुत्र हनी ने बताया कि वह शनिवार से ही अपनी मां को फोन कर रहा था, लेकिन वह नहीं उठा रही थी।

जानकारी मिलते ही मगध मेडिकल थाने की पुलिस घटनास्थल पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई। साथ ही एफएसएल की टीम भी घटनास्थल पहुंची है और जांच शुरू कर दी है। पुलिस हॉस्टल में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। वंदना की हत्या की गई या उसने खुद अपनी जान दे दी है, पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *