रामलखन हत्याकांड: प्रेमिका ने ही दो अन्य संग मिलकर की हत्या

मधुबनी के जयनगर थाना क्षेत्र के दुल्लीपट्टी कुआढ छपराढ़ी सड़क पर प्रेमिका के साथ जा रहे एक व्यक्ति को शनिवार को गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. मृतक व्यक्ति की पहचान खजौली के वार्ड न० 2 के 40 वर्षीय राम लखन साफी के रूप में हुई थी. हत्या के बाद पुलिस ने आस पास के क्षेत्र में लगी सीसीटीवी को खंगाला और मामले में चौंकाने वाला खुलासा किया. रविवार को जयनगर थाना में प्रेस वार्त्ता करते हुए जयनगर डीएसपी विप्लव कुमार ने सारी जानकारी दी.

मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि मृतक के दोस्त की पत्नी कहे या फिर प्रेमिका…इसी कारण राम लखन की हत्या बदमाशों ने की थी. घटना के बाद जब पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखा तो राम लखन की स्कूटी पर एक महिला सवार दिखी जिसके बाद उसके पीछे से दो युवक आए और राम लखन साफी को गोली मारकर फरार हो गए. इसके बाद सारा माजरा पुलिस को समझ में आ गया.

पुलिस ने महिला प्रेमिका को किया गिरफ्तार

पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर हत्या के पूर्व राम लखन साफी के साथ स्कूटी पर बैठी महिला की पहचान की. पुलिस को छानबीन में पता चला कि स्कूटी पर साथ आई खजौली थाना क्षेत्र के हरिशवारा गांव की महिला नीलम देवी है जो राम लखन साफी की प्रेमिका है. पुलिस ने खजौली से प्रेमिका नीलम देवी को हिरासत में लिया और फुटेज दिखाकर पूछताछ की तो हत्या की गुत्थी खुलकर सामने आ गई.

डीएसपी ने दी पूरी जानकारी

डीएसपी ने बताया कि नीलम देवी को खजौली थाना के हरिसवारा से गिरफ्तार किया गया जिसके बाद पुलिस ने प्रेमिका को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. पूछताछ में प्रेमिका नीलम देवी ने रामलखन साफी से नाराज रहने और अनबन हो जाने के कारण दो युवकों से हत्या करवाने की बात स्वीकार की. पुलिस ने मधुबनी नगर थाना क्षेत्र के संतु नगर से घटना में संलिप्त मीना बाजार के मो० फिरोज नदाफ के पुत्र मो० रियाज नदाफ और संतुनगर के मो० गुलाब के पुत्र मो० महबूब को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त एक पिस्टल, दो जिंदा कारतूस और तीन मोबाइल बरामद किया है.

 

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *