महिला टीचर ने मांगी छुट्टी तो प्रबंधक ने रख दी Kiss देने की शर्त, जौनपुर के नामी कॉलेज का वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक प्राइवेट इंटर कॉलेज का शर्मनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कॉलेज का मैनेजर ऑफिस में महिला टीचर से अश्लील हरकतें करते हुए नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मैनेजर महिला टीचर से अश्लील इशारा करते हुए पप्पी (KISS) मांग रहा है.

यह घटना तब हुई जब महिला टीचर मैनेजर से आधे दिन की छुट्टी मांग रही थी. इस पर प्रबंधक उसे एक शर्त मानने की बात कह रहा है, वीडियो में स्पष्ट रूप से सुना जा सकता है कि मैनेजर गाल पर उंगली रखते हुए महिला टीचर से पप्पी देने को कह रहा है. इतना ही नहीं, मैनेजर आगे कहता है कि ‘एक पप्पी दे दो और फिर छुट्टी की चिंता खत्म हो जाएगी.

 

जिले के जय हनुमान इंटर कॉलेज पुरन नगर का यह वीडियो मंगलवार को वायरल हुआ। 25 सेकेंड के वीडियो में प्रबंधक रवि प्रताप गोयल महिला शिक्षिका से अश्लील हरकते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो कॉलेज के ही ऑफिस का लग रहा है। शिक्षिका प्रबंधक से आधे टाइम की छुट्टी मांग रही है। इस पर प्रबंधक शर्त मानने को कह रहे हैं।

इस पर महिला टीचर पूछती है कौन सी शर्त माननी है सर। जिस पर प्रबंधक गाल पर उंगली रखते हुए KISS देने को कहते हैं। यही नहीं, प्रबंधक यह भी कहते हैं कि बस पप्पी दे दो फिर छुट्टी की चिंता खत्म। इस पर टीचर इनकार करते हुए कहती है कि नहीं हम यह नहीं मानेंगे। यह तो गंदी बात है। यह सब हम नहीं कर सकते। वीडियो देखने से लग रहा है कि खुद महिला टीचर ने प्रबंधक की हरकतों को सभी के सामने लाने के लिए यह वीडियो बनाया है।

वीडियो वायरल होने के बाद प्रबंधक ने बुधवार को एक वीडियो जारी कर खुद को पाकसाफ बताया और उस वीडियो को साजिश वाला करार दिया। कहा कि वीडियो उन्हें बदनाम करने के लिए बनाया गया है। प्रबंधक की सफाई वाले वीडियो में उनका स्टाफ भी उन्हें अच्छा बताता हुआ दिख रहा। वहीं, जिला विद्यालय निरीक्षक एसपी सिंह ने कहा कि आज ही वीडियो देखा है वीडियो बहुत ही शर्मनाक है। इस पर जांच कर कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 

 

 

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *