‘अपना रोमांस प्रभु देवा का डांस …’, बॉयफ्रेंड के साथ रिल्स बनाने के चक्कर गर्लफ्रेंड ने किया खतरनाक स्टंट

बिहार में बाइक पर स्टंट को गैरकानूनी घोषित कर दिया गया है। लेकिन इसका सिलसिला थम नहीं रहा। लड़कों के साथ साथ लड़कियां भी इस काम में पीछे नहीं है। मुजफ्फरपुर में हाइवे पर बॉयफ्रेंड के साथ बाइक पर खतरनाक स्टंट करते हुए युवती का वीडियो रील्स सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। युवती ने रील्स बनाकर अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट किया है। वीडियो के बैक ग्राउंड में गाना चल रहा है। युवती का बॉयफ्रेंड बाइक चला रहा है और वह खुद पीछे चलती बाइक पर खड़ी होकर डांस करते दिख रही है। दूसरे वीडियो में युवती हाथ छोड़कर बाइक चलाते हुए दिख रही और बैक ग्राउंड में गाना चल रहा है। हालांकि वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि लाइव Muzaffarpur Wow नहीं करता है।

मालूम हो कि, युवती का यह पहला कारनामा नहीं है। इसी युवती का सिटी पार्क में पिस्टल के साथ भोजपुरी गाने पर पिस्टल के साथ रील्स वायरल हुआ था। तब युवती और उसके पुरुष मित्र को पुलिस ने हिरासत में लिया था। जांच में पता चला था कि रील्स में दिख रहा पिस्टल खिलौना था। हालांकि इस वायरल वीडियो के बाद पुलिस ने उससे माफी वाला वीडियो बनवाया था, जिसमें युवती और उसका दोस्त यह कह रहे थे कि आगे इस तरह कानून तोड़ता हुआ कोई रील्स या वीडियो नहीं बनाएंगे। इसके बाद अब वापस से यह वीडियो वायरल हुआ है।

वीडियो वायरल होने के बाद मुजफ्फरपुर सिटी एसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि युवती और उसके ब्याय फ्रेंड का अलग-अलग धाराओं में चालान काटा जाएगा। परिवहन एक्ट के तहत चालान की राशि 50 हजार तक हो सकती है।  एक तो गलत तरीके से बगैर नंबर प्लेट की बाइक चलाना, खतरनाक ड्राइविंग, बगैर हेलमेट के गाड़ी चलाना और नियम तोड़ने के इस कृत्य को प्रचारित करने के लिए वीडियो वायारल करने को लेकर चालान लगेगा। इसके अलावा दोनों का लाइसेंस और गाड़ी के कागजात की जांच की जाएगी। आरोपी का ड्राइविंग लाइसेंस कैंसिल हो सकता है।

 

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *