बाइक से भाग रहा था चोर, पुलिस वाले की सूझबूझ और साहस के दम पर गिरफ्त में आया, 75 मामले हैं दर्ज

 सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. ऐसे में कभी- कभी कोई वीडियो या खबर ऐसी वायरल हो जाती है जिससे हर कोई हैरान हो जाता है. ऐसी ही एक खबर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें एक सिविल ड्रेस पहने कांस्टेबल डोड्डा लिंगय्या ने एक व्यस्त सड़क पर दोपहिया वाहन के आगे छलांग लगा दी.

सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसको देख हर कोई पुलिसकर्मी के साहस की जमकर तारीफ कर रहा है. पुलिस ने स्कूटी सवार चोर का पकड़ लिया. लोग वीडियो पर कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

 

 

इस पूरे घटना का वीडियो सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस वाला सिविल ड्रेस में है। कांस्टेबल डोड्डा लिंगय्या ने एक बाइक वाले पर कूद पड़ा। करीब 20-25 मीटर तक बाइक वाले ने कांस्टेबल को घसीटता रहा। हालांकि कांस्टेबल ने जान जोखिम में डालकर बाइक वाले की कॉलर पकड़े रखा। लेकिन कुछ देर बाद हाथ छूट गया। लेकिन उसने हार नहीं मानी और उसका पैर कसके पकड़ लिया। चोर का पैर पकड़ने के बाद उसका गाड़ी से नियंत्रण खत्म हो गया। हालांकि पुलिस कर्मी के बलशाली प्रयास से मंजेश ने स्कूटर पर नियंत्रण खो दिया.इस बीच पास में खड़े दो ट्रैफिक पुलिस कर्मियों का ध्यान इस घटना पर गया और वे उसकी मदद के लिए दौड़े. चोर ने खुद को उनमें से एक के चंगुल से छुड़ा लिया, लेकिन दूसरे ने उसे पकड़ लिया.

इस बीच सड़क पर मौजूद कई राहगीर दौड़कर वहां पहुंचे. उन्होंने चोर को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान यातायात रुका रहा. पुलिस ने बाद में बताया कि मंजेश तुमकुरु जिले से बेंगलुरु भागकर आया था. पिछले कुछ समय से पुलिस की उस पर नजर थी. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने उसके पास से 10,000 रुपये नकद और 130 ग्राम सोने की ज्वेलरी बरामद की है.

 

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *