रॉन्ग नंबर की राइट लव स्टोरी, दो बच्चों की मां को हुआ लड़की से प्यार और फिर…

जमुई जिले की रहने वाली एक युवती को रॉन्ग नंबर पर एक महिला से प्यार हो गया. दोनों ने घरवालों से छुपकर शादी भी रचा ली. लेकिन जब दोनों घर से भागने की तैयारी में थे, तभी उनके साथ जो कुछ हुआ, उसे जानकार हैरान रह जाएंगे. मामला जमुई जिले का है.  इसकी शुरुआत तब हुई जब लखापुर गांव के भागीरथ सिंह की बेटी कोमल कुमारी ने करीब 7 साल पहले एक गलत नंबर डायल किया। उसका संपर्क छपरा जिले के बभनगामा के जगन्नाथ पांडे की बेटी सोनी कुमारी से हुआ।

लेकिन किसी तरह इस बात की जानकारी दोनों युवती के परिजनों को हो गई और उन्होंने उन्हें एक दूसरे से अलग कर दिया. बताते चलें कि कोमल कुमारी की शादी चार साल पहले लखीसराय जिले के किसी गांव में एक युवक के साथ हुई थी और उसे एक पुत्र, एक पुत्री है. जबकि सोनी कुमारी की शादी वर्ष 2020 में पटना के एक युवक के साथ की गई थी. जिस दौरान उनकी शादी हुई थी, उस दौरान भी वो एक दूसरे से बातचीत करते थे. लेकिन परिवार की मर्जी के खिलाफ ना जाकर इन्होंने शादी कर ली थी.

वे भागने और नए सिरे से शुरुआत करने की योजना बना रहे थे, यहाँ तक कि अपने बच्चों और परिवारों को भी पीछे छोड़ रहे थे। सोनी छपरा में थी और कोमल ने उसे जमुई आने के लिए बुलाया। हालाँकि, उनके रिश्तेदारों ने भागने से पहले ही उन्हें पकड़ लिया और पुलिस को सूचित किया, जो उन्हें पूछताछ के लिए थाने ले आई।

महिलाओं ने एक साथ जीवन बिताने की इच्छा जताई है, लेकिन अभी तक उन्होंने अपने पतियों से तलाक नहीं लिया है। यह घटना गोपालगंज जिले में हुई एक ऐसी ही घटना के बाद हुई है, जहां एक चाची और भतीजी ने तीन साल साथ रहने के बाद एक-दूसरे से शादी कर ली, शपथ ली और पारंपरिक हिंदू रीति-रिवाजों का पालन किया।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *