Viral Video: स्कूली छात्राओं से करता था छेड़खानी, बीच सड़क सबने मनचले को सिखाया सबक, यूजर्स बोले- यही ट्रीटमेंट होना चाहिए

इंटरनेट पर अकसर मनचलों की पिटाई के वीडियो वायरल होते रहते हैं. इन वीडियो को देखकर लोग काफी प्रतिक्रियाएं भी देते हैं. एक ऐसा ही वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है. यह वीडियो गुजरात के अहमदाबाद का है.

यहां पर स्कूली लड़कियां एक मनचले की जमकर पिटाई कर रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, किस तरह से लड़की लड़के की बेल्ट और लातों से पिटाई कर रही है. आसपास काफी भीड़ मौजूद है लड़का अपना मुंह छिपाए हुए नजर आ रहा है.

लड़की ने की लड़के की पिटाई

इस वीडियो को Chaser नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, बीच रोड पर एक लड़का लेटा हुआ है. वहीं, एक स्कूली लड़की बुरी तरह से बेल्ट ही बेल्ट इस लड़के के मुंह पर मार रही हैं. वीडियो के बैकग्राउंड से आवाज आ रही है, जिसमें वह काफी भला बुरा इस लड़के को बोल रही है, जिससे पता चलता है कि, इस लड़के ने लड़कियों के साथ गंदी हरकत की है, जिसकी वजह से यह बीच सड़क पर पिट रहा है. लड़के ने अपना मुंह छिपाए हुआ है. इस दौरान आस-पास काफी भीड़ मौजूद है और इस लड़के का वीडियो बना रही है.

इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स की तरफ से प्रतिक्रियाएं आ रही है. एक यूजर लिखता है कि, यही ट्रीटमेंट चाहिए था. इस वीडियो पर कई सारे व्यूज आ चुके हैं. ये वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है.

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *