देवर-भाभी ने इश्क लड़ाने के लिए निकाली गजब की ‘तरकीब’, परिवार को पिला देते थे नशीली चाय लेकिन एक दिन..

उत्तर प्रदेश के मेरठ में हाल ही में हुए आदिल हत्याकांड का चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. हत्या की वजह प्रॉपर्टी विवाद नहीं, बल्कि मृतक की पत्नी का अपने देवर के साथ अवैध संबंध था. मृतक की पत्नी और उसके देवर के बीच प्रेम संबंध थे, जिसके चलते उन्होंने मिलकर आदिल को मारने की योजना बनाई. पहले उन्होंने पति और परिवार के अन्य सदस्यों को नशीली चाय पिलाई और फिर आदिल की हत्या कर दी. फिलहाल मृतक की पत्नी फरार है, जबकि पुलिस ने हत्यारोपी देवर को गिरफ्तार कर लिया है.

शादी के एक साल बाद देवर से प्रेम संबंध

यह पूरा मामला सरधना थाना क्षेत्र के नानू गांव का है। रशीद के बड़े बेटे आदिल को उसकी मौसी ने गोद लिया था। वह भुमिया पुल स्थित अपने घर में रहता था। वह कभी-कभी अपने गांव नानू आया-जाया करता था। लगभग साढ़े तीन साल पहले आदिल की शादी मुजफ्फरनगर की रहने वाली गजाला से हुई। दोनों शहर में साथ रहने लगे थे। शादी के करीब एक साल बाद ही गजाला का अपने देवर गुलफाम से प्रेम संबंध हो गया।

पहले ही खरीद लेती थी नशीली गोलियां 

आदिल जब नानू गांव जाता था, तो गजाला नशीली गोलियां पहले ही खरीद लेती थी और वहां जाने के बाद चाय में मिलाकर सभी को पिला देती थी। नशीली चाय पीने की वजह से सभी सो जाते थे। इसके बाद गुलफाम और गजाला साथ रहते थे। ये सब काफी दिनों तक चलता रहा, लेकिन एक दिन आदिल को इसके बारे में पता चला गया। उसने अपने भाई गुलफाम और पत्नी से इसका विरोध किया।

देवर के साथ पति की हत्या की योजना बनाई

पुलिस के मुताबिक, गजाला ने गुलफाम के साथ आदिल की हत्या की योजना बनाई। इसके बाद शादी करने की बात कही। गजाला ने अपने पति आदिल और परिवार के सदस्यों को नशीली चाय पिलाकर धारदार हथियार से आदिल को मौत के घाट उतार दिया। जब इसके बावजूद उसमें जान बाकी रही तो गुलफाम ने अपने बड़े भाई आदिल को धारदार हथियार से काटकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी गुलफाम को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है, जबकि गजाला की तलाश जारी है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *