Suicide के लिए अटल सेतु से महिला ने लगाई छलांग, Cab Driver ने बाल पकड़कर रोका और फिर…

मुंबई में अटल सेतु पुल पर एक चौंकाने वाली घटना हुई, जहां एक महिला ने आत्महत्या करने के लिए समुद्र में छलांग लगाने की कोशिश की. लेकिन उसी समय, एक कैब ड्राइवर ने उसे पकड़ लिया. कुछ ही सेकंड के भीतर पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और अपनी जान जोखिम में डालते हुए पुल की रेलिंग पर चढ़कर महिला की जान बचा ली. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है.

महिला को बचाने के लिए कैब ड्राइवर और ट्रैफिक पुलिस की जितनी भी तारीफ की जाए कम है। पुलिस ने बताया कि कैब ड्राइवर की पहचान संजय यादव (31) के तौर पर हुई है। महिला ने कुछ पूजा सामग्री को समुद्र में विसर्जित करने के बहाने यादव को पुल पर कार रोकने को कहा था।
पुलिस अधिकारियों के अनुसार, 56 वर्षीय महिला रीमा मुकेश पटेल, जो मुलुंड, मुंबई की निवासी हैं, ने कैब बुक की थी. जब वे अटल सेतु पुल के बीच में पहुंचीं, तो उन्होंने ड्राइवर से कार रोकने को कहा. कार से उतरने के बाद, रीमा पुल की रेलिंग पर चढ़ गईं. चूंकि पुल पर जगह-जगह सीसीटीवी लगे हैं, कंट्रोल रूम ने तुरंत महिला को देख लिया.

न्हावा शेवा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक अंजुम बगवान (Anjum Bagwan) ने बताया कि महिला के परिवार से संपर्क किया गया तो पता चला कि महिला मानसिक रूप से परेशान है। मामले की जांच जारी है।
Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *