कई दिनों से छात्रा से युवक करता था छेड़छाड़, तंग आकर छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, उठाया हथियार और फिर गर्दन पर 7-8 वार…

मध्य प्रदेश के सीधी जिले से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। सेमरिया इलाके में एक 9वीं की छात्रा ने खुद पर एक धारदार हथियार से वार कर दिया। इस खौफनाक घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें वह कई बार अपना गला काटने की कोशिश कर रही है।

ये घटना सेमरिया हायर सेकेंडरी स्कूल के सामने बाजार की बताई जा रही है। सामने आई जानकारी की माने तो, इस छात्रा ने छेड़छाड़ से तंग आकर ये बड़ा कदम उठाया था।

छात्रा ने अपना ही गला काटने की कोशिश की

CCTV कैमरे में कैद हुई इस घटना को देख किसी की भी रूह कांप जाएगी। इसमें दिख रहा है कि कैसे दो छात्राएं सड़क पर आकर खड़ी हो जाती हैं। दोनों किसी बात को लेकर परेशान होती हैं। इतने में एक छात्रा मोची की दुकान पर जाकर धारदार हथियार उठाती है और खुद के गले पर वार करना शुरू कर देती है। उसकी दोस्त उसे रोकने लगती है लेकिन वो नहीं रुकती। इतने में और भी छात्राएं जमा हो जाती हैं।

वीडियो में आगे दिख रहा है कि खुद पर हमला करने के बाद वो छात्रा वहीं सड़क पर बेहोश होकर गिर जाती है। इतने में लोग उसकी तरफ भागे-भागे आते हैं और उसे तुरंत अस्पताल ले जाया जाता है। वो गंभीर रूप से घायल हो गई थी। छात्रा के बेहोश होने के बाद स्थानीय लोग और व्यापारियों ने तुरंत पुलिस और एम्बुलेंस को बुलाया। पहले पीड़िता को जिला अस्पताल भेजा गया था, लेकिन गंभीर हालत को देखते हुए उसे रीवा में मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया।

पुलिस ने एक युवक को किया गिरफ्तार

इस बीच, मामले को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, सीधी पुलिस ने इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। सेमरिया पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। ऐसा कहा जा रहा है कि उस छात्रा को एक युवक कई दिनों से परेशान कर रहा था। छात्रा की सहेली ने भी बताया कि वो लड़की स्कूल के बाहर किसी लड़के से मिलने गई थी और फिर बाद में खुद पर वार कर दिया।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *