Muzaffarpur जंक्शन पर GRP ने शराब के साथ युवक को दबोचा, भाई के शादी के लिए ले जा रहा था खेप

मुजफ्फरपुर जंक्शन पर GRP ने सिक्किम से शराब की खेप लेकर भाई की शादी में जा रहे व्यक्ति को गिरफ्तार किया। युवक मुजफ्फरपुर जंक्शन स्थित प्लेटफार्म संख्या-1 के पुरुष प्रतीक्षालय के पास बैठा था। और पुलिस को देख भागने लगा। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की। पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।




गिरफ्तार आरोपी UP के गोरखपुर जिला के गोला थाना अंतर्गत् कृष्णपाल इलाके का रहने वाला प्रदीप कुमार है। मामले में जीआरपी थानेदार दिनेश कुमार साहू ने बताया कि – “शराब के खिलाफ जंक्शन पर जांच अभियान चलाया जा रहा है। इसी दौरान प्लेटफार्म संख्या 1 के पुरूष प्रतीक्षालय के पास एक व्यक्ति बैठा था। पुलिस को देखकर वह बैग छिपाने लगा। शक होने और उसे पकड़ा गया। फिर, उसकी तलाशी की गई। तलाशी के दौरान उसके पास से अलग-अलग ब्रांड 16 बोतल विदेशी शराब बरामद किया गया।”


गिरफ्तार युवक से पूछताछ की गई। पूछताछ में उसने बताया कि वह शराब की खेप सिक्किम से ले रहा था। वह सिक्किम से शराब की खेप लेकर बस से चला था। मुजफ्फरपुर में वह बस से उतर गया। फिर जंक्शन पहुंचकर गोरखपुर जाने वाली ट्रेन का इन्तेजार करने लगा। इसी दौरान वह पकड़ा गया। उसने बताया उसके भाई की शादी गोरखपुर में थी। इसको लेकर वह शराब की खेप लेकर जा रहा था।

INPUT: Bhaskar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *