हाय रे कलयुग ! डिप्टी कमिश्नर ने भतीजी से किया Love Marriage, केस हुआ दर्ज तो कैमरे के सामने आई लड़की और कहा…

बिहार के बेगूसराय जिले में हुई एक शादी काफी चर्चा में है। दरअसल यहां उप नगर आयुक्त पर जब एक लड़की के अपहरण का आरोप लगा तब इस अफेयर और फिर शादी का पर्दाफाश हुआ जिसे जानकर हर कोई हैरान है। बेगूसराय के उप नगर आयुक्त शिव शक्ति कुमार ने सजय सिंधु नाम की लड़की से प्रेम विवाह किया है। शिव शक्ति कुमार औऱ सजय सिंधु हाजीपुर में एक ही गांव के रहने वाले हैं। लेकिन दिलचस्प बात यह भी है दोनों रिश्ते में चाचा-भतीजी हैं। शिव शक्ति कुमार पर पहले सजय के परिजनों ने उसका अपहरण करने का आरोप लगाया था। लेकिन अब दोनों ही सामने आ चुके हैं और अपनी बात रखी है।

डिप्टी कमिश्नर ने की भतीजी से लव मैरिज

सजय के चाचा अरुण कुमार राय ने नगर निगम के मेयर पिंकी देवी और नगर आयुक्त सत्येंद्र कुमार सिंह से मिलकर शिव शक्ति के खिलाफ शिकायत की थी. अरुण कुमार ने आरोप लगाया कि शिव शक्ति, जो उसका चचेरा भाई है, उसने उनकी भतीजी का अपहरण कर लिया है. यह आरोप गंभीर था, जिसके बाद मेयर ने तीन सदस्यीय टीम गठित कर मामले की जांच शुरू करवाई.

लंबे समय से चल रहा था अफेयर

लेकिन जब शिव शक्ति और सजय खुद सामने आए, तो उन्होंने सभी आरोपों का खंडन किया और बताया कि उन्होंने प्रेम विवाह किया है, अपहरण जैसी कोई बात नहीं है. इस खुलासे के बाद मामला पूरी तरह से बदल गया और लोगों का ध्यान इस अनोखी प्रेम कहानी पर केंद्रित हो गया.

लड़की बोली- प्यार किया है कोई गुनाह नहीं

सजय ने मीडिया के सामने आकर स्पष्ट किया कि प्रेम करना व्यक्तिगत निर्णय है और इसमें किसी का दखल नहीं होना चाहिए. उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ जो एफआईआर दर्ज की गई है, वह बिल्कुल गलत है. अगर उनका अपहरण हुआ होता, तो वे इस तरह से खुलकर सामने नहीं आ पाती. सजय ने यह भी बताया कि प्रेम विवाह के बाद से ही उन्हें और शिव शक्ति को परेशान किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि उनके वैवाहिक जीवन में जानबूझकर मुश्किलें खड़ी की जा रही हैं और इस तरह के प्रयासों से वे बेहद चिंतित हैं. सजय ने यह भी कहा कि लव मैरिज के बाद उन्होंने काफी कठिनाइयों का सामना किया है और अब वे चाहते हैं कि उन्हें इस तरह की परेशानियों से राहत मिले.

 घर वालों ने झूठा केस किया

शिव शक्ति ने भी अपनी बात रखते हुए कहा कि वे वैशाली प्रशासन से सुरक्षा की मांग कर रहे हैं. उन्होंने स्पष्ट किया कि यह प्रेम विवाह है, अपहरण नहीं, और इस मामले में कोई अनैतिक कार्य नहीं हुआ है. शिव शक्ति ने कहा कि वे चाहते हैं कि प्रशासन उनका समर्थन करे और उन्हें सुरक्षा प्रदान करे ताकि वे खुद को सुरक्षित महसूस कर सकें.

प्रशासन से की सुरक्षा की मांग

 इस घटना ने वैशाली जिले के लोगों के बीच एक बड़ी चर्चा का विषय बन गई है, क्योंकि शिव शक्ति और सजय दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं और उनके रिश्ते को लेकर समाज में विभिन्न प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. इस अनोखी प्रेम कहानी ने लोगों के बीच कई सवाल खड़े कर दिए हैं और यह देखना बाकी है कि आगे इस मामले में क्या होता है.

 

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *