बिहार में देसी कट्टा लेकर स्कूल पहुंचा छात्र, भागे-भागे पहुंची पुलिस और फिर…

बिहार में छात्रों के बंदूक लेकर स्कूल पहुंचने का सिलसिला नहीं थम रहा है। अब बेगूसराय से भी एक ऐसी ही खबर सामने आई है। यहां नौवीं कक्षा का एक छात्र देसी कट्टा लेकर स्कूल पहुंचा था। जिले में छौड़ाही प्रखंड के उच्च विद्यालय मटिहानी का एक नाबालिग छात्र मंगलवार को देसी कट्टा लेकर विद्यालय पहुंच गया। हालांकि, शिक्षकों की सूझ-बूझ के कारण पुलिस ने देसी कट्टा जब्त कर नौवीं कक्षा के छात्र को हिरासत में ले लिया। जानकारी के मुताबिक हिरासत में लिया गया छात्र स्थानीय सावंत पंचायत के बखड्डा का बताया गया है। उसके घर पर भी पुलिस जांच में जुटी हुई है।
बताया जा रहा है कि करीब 15 वर्षीय छात्र रोज की तरह आज स्कूल गया और क्लास में बैठने के थोड़ी देर बाद ही अपने कमर से कट्टा निकाल कर आस-पास बैठे छात्रों को दिखाने लगा। क्लास वह कह रहा था कि किसी में हिम्मत नहीं है कि मुझे कुछ करने से रोक ले, मैं जो चाहूंगा वह करूंगा।
पहली घंटी से पहले उसने कट्टा दिखाया तो आसपास बैठे बच्चे डर से चुप रहे। लेकिन दूसरी घंटी में जब फिर से उसने क्लास में कट्टा लहराना शुरू किया तो किसी बच्चे ने शिक्षक को इसकी सूचना दे दी। शिक्षक पूछताछ कर ही रहे थे कि पुलिस आई और उसे हिरासत में ले लिया। कहां से कट्टा लेकर और क्यों पहुंचा था, स्पष्ट नहीं हुआ।
मंझौल डीएसपी नवीन कुमार ने बताया आज छौड़ाही थाना को सूचना मिली कि स्कूल में नाबालिग स्टूडेंट कट्टा लेकर पहुंचा है। सूचना मिलते ही छौड़ाही थाना की टीम तुरंत मौके पर पहुंची। नाबालिग को कट्टा के साथ थाना लाकर पूछताछ की जा रही। कट्टा कहां से लाया, स्कूल लेकर क्यों पहुंचा, इन सभी पहलुओं पर जांच चल रही है। नाबालिग को बाल कल्याण समिति (CWC) के हवाले किया जाएगा।

 

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *