‘अंदर बच्चा है, हमें छोड़ दो’, चीखते रहे पति-पत्नी, भड़के बाईकर ने तोड़ डाली Car की विंडशील्ड और फिर…

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक बाइक सवार इस बात से नाराज हो गया क्योंकि एक कार बिना इंडिकेटर दिए के बाएं मुड़ गई। बाइक सवार इंडिकेटर की बात से इतना नाराज हुए कि उसने कार सवार पर हमला कर दिया। इस दौरान मौके पर मौजूद लोग उसे रोकने की कोशिश कर रहे हैं।
घटना इस हफ्ते सोमवार रात करीब 10.30 बचे की है। जब बेंगुलुरु के सरजापुर रोड पर डोड्डाकनल्ली के पास एक कार पर लोगों ने बड़ी बेरहमी से हमला बोला। घटना को लेकर एक रिपोर्ट में कहा गया है कि बिना किसी इंडिकेटर के कार बाईं ओर मुड़ने के बाद बाइकर गुस्से में था।
घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सिटीजन्स मूवमेंट, ईस्ट बेंगलुरु नाम के एक एक्स अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट शेयर की गई।जिसमें लिखा गया, “सरजापुर रोड पर क्या हो रहा है? कार में सवार एक परिवार पर बाइक सवार द्वारा हमला किया जा रहा है! कृपया मदद करें! घटना रात 10:30 बजे सड़क 1522, डोड्डाकनेल्ली जंक्शन पर हुई! दंपति अभी-अभी पुलिस स्टेशन पहुंचे हैं!” वीडियो में देखा जा सकता है कि कार के अंदर बैठे एक व्यक्ति बाहर से एक शख्स चिल्ला रहा है। वो कोई और नहीं बल्कि बाइक सवार था, जो कार का दरवाजा खोलने की कोशिश कर रहा था। इस दौरान वो कार के चारों ओर घुमता है फिर एक बड़ा पत्थर उठाता है, शायद वो इससे कार हमला करना चाहता है। लेकिन इस दौरान पीछे से एक शख्स ये पत्थर उससे छीन लेता है।<

/h5>

कार का दरवाजा खोलने में असफल होने पर बाइकर ड्राइवर को दरवाजा खोलने के लिए चिल्लाता है। जब कार नहीं रुकती तो वो सामने आ जाता और बोनट पर हाथ रखकर खड़ा होता है विंडस्क्रीन वाइपर को तोड़ कर उससे से कार पर हमला करता है। इस दौरान कार के अंदर बैठा शख्स ने जोर से कहा कि अंदर बच्चा है। इसके बावजूद गुस्साए बाइक सवार कार पर हमला करता रहा।
बेंगलुरु सिटी पुलिस ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पुलिस ने बाइक सवार को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है।
Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *