बिहार में भी सुरक्षित नहीं बेटियां, बक्सर में स्कूल से खींच कर लड़की को निकाला; बदमाश ने की मारपीट और छेड़खानी

बक्सर के एक हाई स्कूल में पढ़ने गई छात्रा के साथ मारपीट और रेप के प्रयास का मामला सामने आया है। घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इसमें बदमाश छात्रा को स्कूल से खींच कर बाहर निकालते नजर आ रहा है। राजपुर थाना के तियरा स्थित हाई स्कूल में पढ़ने वाली एक नाबालिग लड़की ने गांव के ही युवक पर छेड़खानी और मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है। तियरा निवासी लड़की के मुताबिक गुरुवार को हाई स्कूल के गेट पर अंशु राम नामक लड़के ने उसके साथ छेड़खानी और मारपीट की। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए युवक को हिरासत में ले लिया। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है।

लड़की के साथ बदमाश ने की मारपीट

जानकारी के अनुसार राजपुर थाना क्षेत्र स्थित एक गांव की रहने वाली नौवीं कक्षा की छात्रा पढ़ने के लिए हाई स्कूल गई हुई थी। इसी बीच तियरा गांव के रहने वाले अंशु राम ने हाई स्कूल में घुसकर उक्त छात्रा के साथ छेड़खानी कर दी है। बदमाश लड़की को स्कूल के बाहर खींचकर मारते पीटते ले आया। इस मामले की सूचना राजपुर थाना पुलिस को दी गई।

छात्रा के साथ कई बार हुआ अभद्र व्यवहार

राजपुर थाना अध्यक्ष संतोष कुमार ने तुरंत कार्रवाई करते हुए अंशु राम को गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने को लेकर पुलिस तत्पर है। स्कूल के प्रभारी प्रधानाध्यापक बृजेश राय ने बताया कि स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा के साथ बदमाश लगातार अभद्र व्यवहार करते है। जिसको लेकर कई बार थाना अध्यक्ष और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी से गुहार लगाई जा चुकी है।

 

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *