Muzaffarpur में पंचायत चुनाव की जीत के जश्न में लहराया पिस्टल, वायरल हुआ Video लेकिन पुलिस बेखबर

पंचायत चुनाव में जीत का नशा जनप्रतिनिधियों के सर पर पर छाने लगा है। यही वजह है कि चुनाव में जीत हासिल करने के बाद बार बालाओं का डांस और उसमें रुपए लुटाने तथा हथियार लहराने की घटनाएं बार-बार हो रही हैं। ताजा तस्वीर मुजफ्फरपुर से आई है।




मुज़फ्फ़रपुर में चुनाव में जीत हासिल करने के बाद दिन के उजाले में एक विजेता प्रत्याशी ने बार बाला का डांस कराया जिसमें जमकर रुपए की बौछार हुई और खुलेआम पिस्टल की नुमाइश की गई। इसका वीडियो और फोटो वायरल हो रहा है। वायरल तस्वीर साहेबगंज प्रखंड की बताई जा रही है। साहेबगंज के पकड़ी बशारत पंचायत के एक विजेता प्रत्याशी ने जीत हासिल करने के बाद बार बाला के डांस का आयोजन कराया। आश्चर्य की बात है कि जिस विजेता प्रत्याशी द्वारा इस यह गैरकानूनी काम कराने की बात सामने आई है वह स्वयं एक महिला हैं। हालांकि, कहा जा रहा है कि प्रतिनिधि के बेटे ने अपनी मां की जीत के बाद रविवार की शाम जश्न की पार्टी रखी जिसमें आर्केस्ट्रा गर्ल को अश्लील गानों की धुन पर जमकर मचाया गया। इस पार्टी में आर्केस्ट्रा गर्ल के ठुमके पर जमकर नोट उड़ाए गए और पिस्टल भी लहराए गए। इस प्रोग्राम में कई अपराधी तत्व के लोग भी शामिल थे।


डीएसपी ने दिया कार्रवाई का आश्वासन
साहेबगंज थाना की पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर रही है। लेकिन साहेबगंज की यह तस्वीर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। इससे थाना पुलिस की नींद उड़ गयी है। स्थानीय लोगों ने बताया कि रविवार की शाम को यह डांस पार्टी शुरु हुई और रात भर चलती रही। इस पार्टी में कई अन्य जन प्रतिनिधि भी शामिल हुए। जश्न पार्टी में भोज का भी आयोजन किया गया था। आयोजन स्थल पर पहरा भी लगाया गया था। सरैया डीएसपी राजेश शर्मा ने बताया है कि उनके स्तर से घटना की जांच की जा रही है। दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।


3 नवंबर को था साहेबगंज में पंचायत चुनाव
मुजफ्फरपुर के साहेबगंज प्रखंड में 3 नवंबर को पंचायत चुनाव के मतदान हुए थे। दीपावली और छठ पर्व की वजह से वोटों की गिनती नहीं हो पाई। 13 नवंबर को काउंटिंग कराई गई और 13 नवंबर को ही पंचायत समिति के पद पर उस प्रत्याशी ने जीत दर्ज किया। रविवार को जीत के जश्न में पार्टी का आयोजन किया गया था। लाइव हिंदुस्तान एस वीडियो और तस्वीर की पुष्टि नहीं करता है।

INPUT: JNN

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.