मुजफ्फरपुर में बाइक लूट के दौरान किया विरोध, अपराधियों ने दाग दी गोली

मुजफ्फरपुर। साहेबगंज थाना अंतर्गत नवलपुर में अपराधियों ने गोली मारकर सोमगढ़ मधुबनी निवासी संजय राम (23) की मोटरसाइकिल लूट ली। संजय के पेट में गोली लगने से वह सड़क पर गिर गए। लोगों ने उन्हें पीएचसी पहुंचाया, जहा चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद एसकेएमसीएच रेफर कर दिया।




बताया जा रहा है कि गोली अभी संजय राम के पेट में फंसी है। उन्हें मेहसी के किसी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहां आपरेशन हुआ है। बताते हैं वह वह मामी का खाना पहुंचाने बाइक से मेहसी जा रहे थे। इसी दौरान नवलपुर में बाइक सवार अपराधियों ने पीछे से हमला कर मोटरसाइकिल छीनने की कोशिश की। इसका जब संजय ने विरोध किया तो अपराधियों ने उनके पेट में गोली मार दी और बाइक लूट कर मोतीपुर की ओर भाग निकले। अपराधियों की संख्या तीन बताई जा रही है। थानाध्यक्ष अनूप कुमार ने पीएचसी पहुंचकर घटना की जानकारी ली। उन्होंने बताया कि अपराधियों कि धरपकड़ के लिए कार्रवाई की जा रही है।


मोतीपुर में व्यवसायी से 35 हजार रुपये लूटे : मोतीपुर प्रखंड के कथैया थाना क्षेत्र के परोहा गांव के पास तीन अपाचे बाइक पर सवार पाच अपराधियों ने व्यवसायी दिलीप गुप्ता से पिस्टल के बल पर 35 हजार रुपये लूट लिए। वह हरदी बाजार स्थित परचून दुकान से घर परोहा लौट रहे थे तभी बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने पहुंचकर मामले की छानबीन की। पीड़ित ने अज्ञात के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने की बात कही है। हालाकि थानाध्यक्ष ने कोई शिकायत मिलने से इन्कार किया है। कहा कि रंजिश में मारपीट की सूचना मिली थी। पीड़ित ने बताया कि वह दुकान बंद कर शाम साढ़े सात बजे घर जा रहे थे। चिलम चौक से आगे बढ़ने पर दो बाइक पर सवार तीन लोगों ने घेर लिया। उसी समय एक अन्य अपाचे बाइक पर सवार दो लोग आए और पीठ में पिस्टल सटाकर 35 हजार रुपये लूटकर भाग गए।

INPUT: JNN

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.