मुजफ्फरपुर में पट्टीदारों ने एयरफोर्स जवान के माता-पिता पर किया हमला, पत्थरबाजी में फूटा सर

मुजफ्फरपुर के नगर थाना क्षेत्र स्थित कल्याणी केदारनाथ रोड इलाके में मंगलवार को एक दम्पती की जमकर पिटाई कर दी गई। उनका एक बेटा एयरफोर्स कार्यरत है। घटना के बाद इलाके में अफरातफरी की स्थिति बनी रही। मारपीट में दम्पति घायल हो गए। इसमें पति का सिर फट गया। जबकि, पत्नी को भी चेहरे पर चोट लगी है। घटना के बाद दोनों पति-पत्नी इलाज के लिए सदर अस्पताल में पहुंचे। यहां उनका इलाज किया गया।




मामले में पीड़ित राजकुमार महतो व उनकी पत्नी सुनैना देवी ने बताया कि वे लोग मोतिहारी रहते है। दो बेटे हैं। एक बेटा फ्लिपकार्ट में काम करता है। दूसरा एयरफोर्स में कार्यरत है। बताया कि मंगलवार को ही मुजफ्फरपुर पहुंचे थे। कल्याणी के केदारनाथ रोड स्तिथ जैसे ही आवास पहुंचे ही थे कि पाटीदारों ने उनपर हमला कर दिया। कहा कि आगन के तरफ से नहीं जाने देंगे।


तुमलोग वापस जाओ कहकर मारपीट करने लगे। घर का छावनी भी तोड़ दिया। इसके बाद दो पाटीदारों ने मिलकर ईंट व पत्थरों से हमला कर दिया। इसमें उनका सिर फट गया। जबकि, पत्नी के चेहरे पर भी चोट लग गई। घटना के बाद आसपास के लोग जुट गए। किसी तरह वहां से जान बचाकर निकले है। तब जाकर, सदर अस्पताल पहुंचे हैं। खबर लिखे जाने तक मामले की शिकायत थाने में दर्ज नही कराई गई थी।

INPUT: Bhaskar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.