Muzaffarpur: घायल बाइक सवार अपराधी ने तोड़ा दम, पुलिस को देख भागने के क्रम में Overbridge से थे गिरे

मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना के एसकेएमसीएच के समीप शनिवार को लूटपाट के दौरान पुलिस की गश्ती गाड़ी देखकर भाग रहे बाइक सवार दो अपराधी ओवरब्रिज की रेलिंग से टकरा गए। दोनों अपराधी करीब 24 फीट ऊंचे ओवरब्रिज से नीचे आ गिरे। इनको गंभीर स्थिति में एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान एक की मौत हो गई। दूसरे की हालत भी नाजुक है।




घटना दोपहर करीब एक बजे घटी। मृतक चंदन सहनी अहियापुर के रसूलपुर सलेम का रहनेवाला था, जबकि घायल आयुष कुमार अहियापुर के फतेहपुर का रहनेवाला है। मौके से पुलिस ने लोडेड पिस्टल व बाइक बरामद की है। बाइक पर रजिस्ट्रेशन नंबर नहीं था।


घटना के संबंध में बताया गया कि दोनों अपराधी पिस्टल की नोक पर ऑटो सवार महिला से लूटपाट कर रहे थे। इस दौरान पुलिस की गश्ती टीम सामने की ओर से आ रही थी। दोनों अपराधी बाइक घुमाकर भागने लगे। इस दौरान बाइक का संतुलन बिगड़ गया और ओवरब्रिज की रेलिंग से टकरा गई। इसके बाद दोनों ओवरब्रिज से फेंका गए। नीचे गिरने के बाद बेहोश हो गए। अहियापुर पुलिस ने दोनों को एसकेएमसीएच की इमरजेंसी में भर्ती कराया। मौके से पिस्टल भी मिली। दोनों के सीने, सिर व शरीर के अन्य अंगों में गंभीर चोट लगी थी।


थानेदार विजय कुमार सिंह बताया कि एक अपराधी की मौत इलाज के दौरान देर शाम हो गई, जबकि दूसरे का इलाज जारी है। राहगीर से लूटपाट कर रहे थे। पुलिस की गश्ती गाड़ी देखकर भागने का प्रयास किया। इस दौरान हादसे में दोनों ओवरब्रिज से गिर पड़े। मौके से दो गोली, एक पिस्टल व बाइक बरामद की गई है। जांच की जा रही है। दोनों अपराधियों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

INPUT: Hindustan

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *