Muzaffarpur में देर रात बीच शहर में गूंजी गोलियों की तड़तड़ाहट, हरिसभा चौक के समीप गोली मार युवक की हत्या

मुजफ्फरपुर। मिठनपुरा थाना क्षेत्र के हरिसभा चौक के पास मंगलवार की रात जुआ के ठिकाने पर बदमाशों ने धावा बोलकर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान अहियापुर छीटभगवतीपुर के पंकज कुमार के रूप में हुई है। घटना के बाद जुटी लोगों की भीड़ तरह-तरह की चर्चाएं करती रही। इस बीच मिठनपुरा थाने की पुलिस ने पहुंचकर जाच की। घटनास्थल पर खून के धब्बे मिले। पुलिस ने मौके से खोखा भी बरामद किया है। थानाध्यक्ष भागीरथ प्रसाद ने बताया कि गोली लगने से एक युवक की मौत हुई है। कारण का पता लगाया जा रहा है।




बताया गया कि हरिसभा चौक से कल्याणी की ओर बढ़ने पर एक मकान में चोरी-छिपे जुआ का संचालन होता है। वहीं पर बाइक सवार तीन बदमाश आए और गेट खोलने को कहा। वहा मौजूद पंकज ने गेट नहीं खोला। इस पर बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी गई। पंकज को तीन गोलियां लगने की बात बताई जा रही है। आनन-फानन में उसे एसकेएमसीएच ले जाया गया, जहा चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। दूसरी ओर बाइक सवार बदमाश वारदात को अंजाम देकर भाग निकले।


एहतियातन पुलिस मौके पर कैंप कर रही है। प्रारंभिक जाच में पता चला कि मकान मालिक से पूर्व में रंगदारी मागी गई थी। राशि नहीं देने पर अंजाम भुगतने की उन्हें धमकी दी गई थी। साथ ही यह भी पता चला है कि करीब एक महीने से वहा वर्चस्व को लेकर विवाद चल रहा था। दीपावली की रात भी जुआ खेलने के दौरान गोलीबारी की गई थी। हालाकि कोई घायल नहीं हुआ था। इससे मामला दब गया था।


नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि एक युवक को गोली मारने की बात सामने आई है। स्वजन के बयान का इंतजार किया जा रहा है। उनके बयान पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। साथ ही आसपास में लगे सीसी कैमरे के फुटेज खंगालकर आरोपितों की पहचान की जा रही है ताकि बदमाशों की गिरफ्तारी की जा सके।

INPUT:JNN

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.