अब दिल्ली में लड़की ने सरेआम ‘कैब ड्राइवर’ की कर दी पिटाई, ताबड़तोड़ थप्पड़ और मुक्कों की कर दी बारिश

बीच सड़क एक कैब ड्राइवर पर थप्पड़ बरसा रही इस महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दो मिनट के इस वीडियो में नीले रंग की टीशर्ट पहनी एक महिला कैब ड्राइवर की शर्ट का कॉलर पकड़कर उसे थप्पड़ पर थप्पड़ जड़ती नजर आ रही है। उसके साथ उसकी एक दोस्त भी है। मार खा रहा ड्राइवर चुपचाप है और कोई अभद्रता नहीं कर रहा। मौके पर वीडियो बना रहे कुछ लोगों से महिला की तीखी बहस भी हो जाती है। ये लोग कहते हैं कि अगर ड्राइवर ने कुछ गलत किया है तो 100 नंबर पर कॉल करो, पर ऐसे किसी को मारना साफ तौर पर गुंडागर्दी है।




ये घटना दिल्ली के वेस्‍ट पटेल नगर के कस्तूरी लाल आनंद मार्ग पर ब्लॉक-22 की बताई जा रही है। वीडियो कुछ दिन पुराना है। वीडियो रिकॉर्ड किए जाने से पहले महिला और कैब ड्राइवर के बीच क्या विवाद हुआ, क्या बातचीत हुई, ये अभी पता नहीं चल सका है। लेकिन वीडियो देखकर ये समझ आता है कि सड़क पर काफी भीड़ थी जिसकी वजह से स्कूटी सवार महिला को आगे नहीं निकल पा रही थी, कैब ड्राइवर भी फंसा हुआ था। लेकिन महिला ने अपना सारा गुस्सा कैब ड्राइवर को पीटकर निकाला। मौके पर मौजूद अन्य लोगों से भी महिला बदतमीजी से पेश आई और अपशब्द भी कहे।


फरीदाबाद के रहने वाले पीड़ित कैब ड्राइवर ने पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी है। पुलिस अफसरों का कहना है कि शिकायत मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।स्कूटर के नंबर से महिला की पहचान कर ली गई है।


आपको याद होगा कि कुछ महीनों पहले लखनऊ में एक लड़के के कैब ड्राइवर को थप्पड़ मारने का वीडियो खूब वायरल हुआ था जिसे लेकर जमकर बवाल हुआ था। दोनों घटनाओं में फर्क ये रहा कि इस बार मौके पर मौजूद लोगों ने महिला की हरकत को गलत बताते हुए उसका जमकर विरोध किया।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *