‘भारत में सुबह नारी को पूजते हैं, रात में करते हैं गैंगरेप’, कॉमेडियन वीर दास ने US में उगला जहर, FIR दर्ज

भारत के विरुद्ध बोलकर लिबरल गिरोह में पैठ बनाना किसी भी कॉमेडियन के लिए सबसे सरल काम है। वीर दास ने भी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 16 नवंबर 2021 को यही किया। उसने जॉन एफ केनेडी सेंटर में 7 मिनट तक भारत विरोधी प्रोपगेंडा को जमकर हवा दी। अपने वन लाइनर्स की मदद से उसने भारत को, भारत की राजनीति को, स्थानीय मुद्दों को, पीएम मोदी को खूब कोसा और हर प्रोपगेंडाबाज की तरह उसने भारत में नारी को पूजने की जो परंपरा है उसे रेप से जोड़ा।




मंच पर खड़ा होकर वीर दास ने कहा, “मैं उस भारत से आता हूँ जहाँ महिला को सुबह पूजा जाता है और रात में गैंगरेप होता।” अजीब बात ये है कि उसने अमेरिका में खड़े होकर भारत में हो रहे रेपों के बारे में बात की, लेकिन ये भूल गया कि अमेरिका रेप मामलों में बहुत आगे है।

क्रिएटिव ढंग से कॉमेडी करते हुए वीर ने बरखा दत्त को अपना समर्थन दिया और कहा, “मैं ऐसे भारत से आता हूँ जहाँ पत्रकारिता मर गई है क्योंकि आदमी स्टूडियो में खड़े होकर एक दूसरे के हस्तमैथुन करते हैं और औरत सड़कों पर लैपटॉप लेकर सच बता रही होती है।”


उसने हिंदुओं को असहिष्णु दिखाते हुए भगवा रंग का भी मखौल उड़ाया। साथ ही साथ भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर क्रिकेट पर भी तंज कसा। इसके बाद वैश्विक स्तर पर पीएम केयर फंड पर वीर दास ने सवाल उठाए।

ऐसे ही स्थानीय मुद्दों को भी उठाने से वीर दास ने गुरेज नहीं किया। उसने अमेरिका में लखीमुपर खीरी हिंसा का मामाला उठाया और कहा, “मैं उस भारत से आता हूँ जहाँ हमें शाकाहारी होने पर गर्व होता है लेकिन फिर भी किसानों को कुचलते हैं जो हमारे लिए सब्जी उगाते हैं।”


अपनी बात को वो ये कहते हुए खत्म करता है, “लेकिन जब मैं आपके सामने खड़ा हूँ। मुझे याद आया कि मैं एक महान देश का प्रतिनिधित्व करता हूँ। महान लोग, जिन्होंने महान चीजें बनवाई लेकिन अब वो यादों में बदल रही हैं।”

बता दें कि केनेडी सेंटर में भारत विरोधी बयानों के लिए वीर दास के ख़िलाफ़ भारत में शिकायतें दर्ज करवाई जा रही हैं। हिंदू आईटी सेल के संस्थापक अक्षित सिंह ने वीर दास के विरुद्ध ऑनलाइन एफआईआर करवाई है। वहीं वकील आशुतोष जे दुबे ने भी मुंबई पुलिस में कॉमेडियन के विरुद्ध शिकायत करवाई है। कॉमेडियन के ऊपर भारत की छवि धूमिल करने के आरोप में वकील आशुतोष जे दुबे ने शिकायत दी है।

INPUT: OpIndia

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.