दहेज के सामान में निकली शराब की पेटियां, UP से Bihar लाने के दौरान पकड़ी गई खेप, 1 गिरफ्तार

बलिया जिले की मनियर थाना पुलिस ने बुधवार को रानीपुर पेट्रोल पंप के पास से मैजिक वाहन में तिलक के सामान के बीच छिपाकर लाई जा रही पांच लाख रुपये की अवैध अंग्रेजी शराब को बरामद किया है। पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया है, दो भागने में सफल रहे। गिरफ्तार अभियुक्त को मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया गया है। फरार साथियों की तलाश की जा रही है।




बिहार में शराबबंदी के बाद तस्करों की चांदी हो गई है। जिले से सटी बिहार की सीमाएं शराब तस्करी का अड्डा बनी हुआ हैं। मनियर थानाध्यक्ष मदन पटेल की अगुवाई में मुखबिर की सूचना पर बुधवार शाम रानीपुर पेट्रोल पंप के पास चेकिंग अभियान चलया जा रहा था। इस दौरान एक मैजिक पर तिलक का समान ले जाया जा रहा था। मैजिक को रोका गया तो चालक ने भागने की कोशिश की।


पुलिस ने घेराबंदी कर वाहन को रोक लिया। चेकिंग की गई तो उस पर रखे गए दीवान में छिपाकर अवैध शराब रखी गई थी। हरियाणा निर्मित 55 पेटी शराब बरामद की गई। 10 लीटर हाईस्प्रिट अपमिश्रित शराब भी थी।


पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी अच्छेलाल वर्मा पुत्र स्व. कैलाश वर्मा निवासी मनियर वार्ड नंबर-1, हाल मुकाम लुधियाना पंजाब के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर चलान कर दिया। फरार आरोपी सोनू वर्मा पुत्र दिनेश वर्मा निवासी करची पुरवा थाना फेफना, व पंकज पुत्र अज्ञात निवासी एकमा छपरा बिहार की तलाश की जा रही है।

INPUT: AU

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.