अजब प्रेम की गजब कहानी : भागवत कथा सुनने निकली महिला पहुंची आशिक के पास, पति ने देखते ही मार दी गोली

एक खबर पटना से आ रही है जहां बुधवार की रात एक पति ने अपनी पत्नी को गोली मार दी. गोली लगने से महिला की हालत गंभीर है. जिसका इलाज बिहटा के निजी हॉस्पिटल में चल रहा है.




घटना पटना के नौबतपुर थाना क्षेत्र के नरेंद्र रामपुर में एक युवक ने अपनी पत्नी को मार दी. गोली लगने से महिला बुरी तरह जख्मी हो गई जिसे पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. गोली लगने से उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. हालाकिं घटना का कारण स्पष्ट नहीं है. लेकिन स्थानीय लोग इसका कारण अवैध संबंध बता रहे है. बताया जा रहा है कि उसकी शादी 2012 में हुई थी.


वहीं थानाध्यक्ष ने घटना को सही बताते हुए बताया कि पुलिस अधिकारी को इलाजरत महिला का फर्द बयान के लिये भेजा जा रहा है. कुछ लोगों का कहना है कि महिला को एक युवक के साथ रात में पति ने देख लिया था. उस वक्‍त युवक ने उसका हाथ पकड़ रखा था. हालांकि, वह आपत्तिजनक हालत में नही थे. लेकिन पत्‍नी का दूसरे युवक से मिलना पति को बर्दास्त नहीं हुआ.


जानकारी के अनुसार नरेंद्र रामपुर गांव में पिछले कुछ दिनों से श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन चल रहा है. महिला भी बुधवार की देर रात कथा सुनने की बात बोल घर से निकली थी. लेकिन महिला अपने आशिक से मिलने गांव के एक जगह चली गई. जहां गांव के कुछ लोगों ने इस बात की जानकारी उसके पति को दी. गुस्से में पति पहुंचा और पत्‍नी के सिर में गोली मार दी. कनपटी में गोली लगते ही महिला गिर गई और छटपटाने लगी. गोली की आवाज सुनकर आसपास गांव के लोग वहां जमा. तब तक आरोपित वहां से फरार हो गया.आसपास के लोगों ने आनन-फानन में महिला को इलाज के लिए बिहटा के निजी क्लीनिक में भर्ती कराया. नौबतपुर थानेदार सम्राट दीपक ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है. लेकिन अभी तक इस मामले में किसी के तरफ से लिखित आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है. उन्होंने बताया कि पूरे घटना पर पुलिस देख रही है.

Input: FirstBihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.