Bihar की राजनीति में भकचोन्हर के बाद अब लबरा की एंट्री, मांझी की बहु ने दिए विवादित बोल

बिहार की सियासत में नए-नए शब्‍दों का प्रयोग हो रहा है. शब्दों की मर्यादा लगातार टूट रही है. पहले लालू प्रसाद के भकचोन्‍हर वाले बयान ने तूल पकड़ा. इधर उपमुख्‍यमंत्री रेणु देवी की गाली की चर्चा हो रही थी कि दीपा मांझी ने एक बार फिर ऐसे शब्‍द का उपयोग कर दिया है जिसपर सियासत गरमाने की उम्मीद हैं. उन्‍होंने तेजस्‍वी यादव को लबरा कह दिया है. उन्होंने तेजस्यवी पर यह आरोप लगा दिया है कि उनके लोग राज्‍य में शराब बेचवा रहे हैं.




आपको बता दें कि दीपा मांझी ने दीपा संतोष मांझी के नाम के अपने ट्वि‍टर हैंडल पर लिखा है लबरी बहन के लबरा भाई @yadavtejashwi जी, अनाज की रक्षा के लिए हमनी पोठली में सल्‍फास की गोली रखते हैं ताकि कीड़ा न लगे. अब ओकरा कोई खाएगा तो एह में सरकार का करेगा. वइसेही दारू बंद है, अब आपका लोग जहरीला दारू बेचवाएगा तो जनता मरबे न करेगा.आप भी जागरूकता फैलाइए, सिर्फ आरोप मत लगाइए. बता दें कि अपने बयानों की वजह से लगातार चर्चा में रहने वाली दीपा मांझी ने इससे पूर्व रोहिणी आचार्य को लबरी कह दिया था. उन्‍होंने फिल्‍म अभिनेत्री कंगना रनौत के आजादी वाले बयान को लेकर उन्‍हें घेरा था.


बताते चलें कि राज्य में शराबबंदी कानून को लेकर नीतीश सरकार ने एक बार फिर कड़े निर्णय लिए हैं. इस क्रम में वरीय आइएएस अधिकारी केके पाठक को मद्य निषेध विभाग की कमान सौंपी गई है. हालांकि विपक्ष की ओर से सरकार पर शराबबंदी में विफलता का आरोप लगाया जा रहा है. नेता प्रतिपक्ष समेत अन्‍य नेताओं ने भी इस मुद्दे पर सरकार को विफल बताया है.

INPUT: Firstbihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *