‘जय भीम’ फिल्म के अभिनेता सूर्या को मिली जान से मारने की धमकी, बढ़ाई गयी सुरक्षा

जय भीम फिल्म के हीरो सूर्या को जान से मारने की धमकी मिली है। जिसे लेकर सूर्या के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है। टी नगर स्थित उनके आवास के बाहर 5 पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। जब से ‘जय भीम’ फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई तब से यह फिल्म लगातार चर्चा में बनी हुई है।




इस फिल्म का नाम आए दिन किसी ना किसी विवाद से जरूर जुड़ रहा है। कुछ सीन के चलते यह फिल्म लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है। बीते दिनों ही वन्नियार समुदाय ने फिल्म के कुछ सीन को लेकर आपत्ति जताई थी। इससे पहले भी फिल्म के एक सीन को लेकर काफी विवाद हुआ था। वन्नियार समुदाय के द्वारा इस फिल्म के टीम को लगातार धमकी दी जा रही है। फिल्म के अभिनेता सूर्या को भी लगातार धमकी मिल रही है। लगातार मिल रही धमकी के बाद सूर्या के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है।


वन्नियार समुदाय के लोगों का कहना है कि इस फिल्म के कई सीन में उन्हें बदनाम करने की कोशिश की गई है। इसे लेकर इस समुदाय द्वारा 5 करोड़ रुपये की मुआवजा राशि मांगी गयी है। जब यह फिल्म रिलीज हुई उसके बाद फिल्म का एक दृश्य सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसमें प्रकाश राज एक बुजुर्ग को थप्पड़ मारते नजर आए थे। बुजुर्ग ने प्रकाश राज के सामने हिंदी में बोलने की कोशिश की थी। लेकिन थप्पड़ मारने वाले प्रकाश राज ने उससे तमिल में बात करने को कहा था।


सोशल मीडिया पर यह दृश्य वायरल होने के बाद फिल्म के अभिनेता सूर्या ने एक बयान जारी करते हुए कहा था कि फिल्म की टीम किसी भी समुदाय का अपमान करना नहीं चाहती थी। जिसके बाद फिल्म की टीम के सपोर्ट में सूर्या के फैंस उतर आए जिसके बाद यह सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड करने लगा। वही वन्नियार समुदाय के द्वारा इस फिल्म के टीम को लगातार धमकी दी जा रही है। फिल्म के अभिनेता सूर्या को भी लगातार धमकी मिल रही है। लगातार मिल रही धमकी के बाद सूर्या के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है।

INPUT: FirstBihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.