Muzaffarpur के मतगणना केंद्र पर बवाल मामले में 13 गिरफ्तार, हारी हुई मुखिया प्रत्याशी समेत 75 पर FIR

मुजफ्फरपुर के बाजार समिति स्थित मतगणना केंद्र पर बवाल और पुलिस पर पथराव मामले में 13 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इन सभी को जेल भेजने की कवायद की जा रही है। अहियापुर थाना के दरोगा बुटन राम के बयान पर 15 नामजद और 60 अज्ञात के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। इसमें हारी हुई मुखिया प्रत्याशी मोनी कुमारी और उनके पति रामबाबु भी शामिल हैं। थानेदार विजय कुमार ने बताया कि जेल जाने वालों में राहुल, विकास, सत्तार अंसारी, मनोज, संजीव, विक्की, साजन और गणेश समेत अन्य हैं।




मुखिया प्रत्याशी और उनके पति फरार हैं। उनकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। साथ ही जो अज्ञात हमलावर हैं, उनकी पहचान वीडियो फुटेज और तस्वीर से की जा रही है। बताया जा रहा है सभी आरोपी मीनापुर के रहने वाले हैं। स्थानीय पुलिस के साथ संयुक्त रूप से छापेमारी कर गिरफ्तारी की कवायद की जा रही है।


पुलिस हिरासत से भगाया था
बता दें कि चुनाव में हारने के बाद मुखिया प्रत्याशी के पति और समर्थकों ने जमकर बवाल काटा था। पुलिस ने चार लोगों को हंगामा करने के आरोप में गिरफ्तार कर पुलिस जीप में बैठाया। लेकिन, उपद्रवियों ने पथराव कर चारों को छुड़ा लिया था। इसके बाद जमकर पथरबाज़ी की। जिसमें पुलिस की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गयी थी। साथ ही तीन सिपाहियों को भी आंशिक रूप से चोट लगी थी। इसके बाद भारी संख्या में पुलिस फोर्स में पहुंचकर लाठीचार्ज कर उपद्रवियों को खदेड़ दिया था। तब जाकर मामला शांत हुआ था।

INPUT: bhaskar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.