Muzaffarpur में पुलिस जवान पर दहेज प्रताड़ना की FIR, दहेज में चारपहिया वाहन नही देने से थे नाराज

मुजफ्फरपुर। गोबरसही पंचवटी कॉलोनी में दहेज में चारपहिया वाहन नहीं देने से नाराज ससुराल वालों ने विवाहिता के साथ मारपीट की। इस दौरान विवाहिता से सादा चेक पर हस्ताक्षर कराकर उसके बैंक खाते से 1.55 लाख रुपये निकाल लिये। उसे तरह-तरह से प्रताड़ित किया गया।




छठ का प्रसाद लेकर पहुंचे उसके पिता व भाई के साथ भी मारपीट की गई। इस संबंध में विवाहिता ज्योति कुमारी ने सदर थाने में एफआईआर दर्ज करायी है। इसमें पति बिहार पुलिस में जवान अमरेश कुमार उर्फ कन्हैया, सास रेखा देवी, ननद गुड़िया कुमारी, ननदोई अनिकेत कुमार सिंह को आरोपित किया है।


पुलिस को दी जानकारी में उसने बताया कि उसका मायका कांटी थाना के पानापुर ओपी के चकबरकुरवा में है। उसकी शादी पिछले साल दिसंबर में अमरेश कुमार उर्फ कन्हैया के साथ हुई थी। उसके पिता ने उपहार स्वरूप नौ लाख रुपये उसकी सास के बैंक खाते में बारात के स्वागत के लिए ट्रांसफर कर दिये। इसके बाद उपहार स्वरूप घरेलू सामान खरीदने के लिए 12 लाख रुपये पति को दिये गये। शादी के बाद विदा होने के दूसरे दिन से ही ससुराल वाले चारपहिया वाहन देने के लिए प्रताड़ित करने लगे। थानेदार सत्येंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर ली गयी है। पुलिस छानबीन कर रही है।

INPUT: Hindustan

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.