Muzaffarpur: बागमती में डूबने से 2 भाइयों समेत 3 बच्चों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

मुजफ्फरपुर। अहियापुर थाना के शिवराहां वासुदेव में शनिवार को बागमती की उपधारा में डूबने से दो सगे भाई समेत तीन बच्चों की मौत हो गई। इनकी पहचान शिवराहां चतुर्भुज के दिअरिया टोला निवासी अमित कुमार के पुत्र आलोक कुमार (9) व आयुष कुमार (8) और अजय कुमार के पुत्र अंकित कुमार (7) के रूप में हुई।




अजय नवनिर्वाचित पंचायत समिति सदस्य हैं। पुलिस ने तीनों के शव को बरामद करने के बाद पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। मुशहरी सीओ सुधांशु शेखर ने मुआवजे के रूप में मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख का चेक सौंपा है। पुलिस ने परिजनों के बयान पर यूडी केस दर्ज किया है। घटना से बच्चों की मां और अन्य परिजनों की स्थिति खराब है।


परिजनों ने बताया कि शुक्रवार को बच्चों ने सामा-चकेवा का विसर्जन घर से 500 मीटर की दूरी पर बागमती की उपधारा में की थी। शनिवार की दोपहर 12 बजे के बाद कुछ बच्चे इसके अवशेष देखने गए थे। इस बीच आलोक का पैर फिसल गया। उसे बचाने के लिए आयुष और अंकित ने हाथ पड़ा, लेकिन बारी-बारी से तीनों नदी की उपधारा में चले गए। इसके बाद बाकी बच्चे शोर मचाते गांव भी ओर भागे। जबतक परिजन पहुंचते, तीनों डूब चुके थे। चर्चा यह भी है कि बच्चे वहां खेल रहे थे। बाल निकालने नदी की उपधारा में गए थे। हालांकि, मौके से खेल सामग्री नहीं मिली है। ग्रामीणों ने जाल फेंककर तीनों के शव बाहर निकाले।

INPUT: hindustan

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.