Muzaffarpur में एक बार फिर Police पर हमला, अतिक्रमण हटाने गई थी पुलिस टीम, CO की गाड़ी पर भी पथराव

मुजफ्फरपुर में शनिवार की शाम अतिक्रमण हटाने गई पुलिस की टीम पर हमला किया गया है। इस हमले में SHO संतोष कुमार समेत 6 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। मामला कथैया थाना क्षेत्र के सघनपुरा गांव का है। मुजफ्फरपुर जिले में पुलिस पर दो महीने के अंदर चार बार हमले हो चुके हैं।




पुलिस टीम हाईकोर्ट के आदेश पर इलाके में अतिक्रमण हटाने गई थी। थानेदार संतोष कुमार और CO अरविंद कुमार भारी संख्या में फोर्स लेकर मौके गए थे। यहां पर दर्जनों लोगों ने सरकारी जमीन पर सड़क किनारे घर बना लिया है। सभी को पहले से नोटिस भी दिया गया था। लेकिन, किसी ने घर खाली नहीं किया था। JCB से अतिक्रमण हटाने के दौरान अतिक्रमणकारियों ने उग्र होकर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया।


अचानक हुए हमले से पुलिस हटी पीछे
अचानक से हमला होने पर पुलिसकर्मी को पीछे हटना पड़ा। जमकर पथराव किया जाने लगा। इसमें थानेदार समेत आधा दर्जन पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। थानेदार पर रोड़ेबाजी भी की गई है। वहीं CO की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई। गाड़ी का पीछे वाला शीशा चकनाचूर हो गया है।


अतिरिक्त फोर्स ने पहुंचकर किया लाठीचार्ज
स्थिति अनियंत्रित होने की सूचना पर मोतीपुर थाना और बरुराज थाना से अतिरिक्त फोर्स पहुंची। इसके बाद उपद्रवियों पर लाठीचार्ज किया गया। इसके बाद भीड़ तितर-बितर हुई। सभी पुलिसकर्मी वहां से निकले। जख्मी को स्थानीय PHC में भर्ती कराया गया। SSP जयंतकांत ने बताया कि उपद्रवियों की पहचान कर ली गई है। गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। थानेदार के बयान पर सभी दोषियों को चिन्हित कर FIR दर्ज करने की कवायद की जा रही है।

INPUT: Bhaskar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *