Muzaffarpur में NH से लेकर शहर तक ट्रैफिक व्यवस्था ध्वस्त, जाम में फंसे रहे दूल्हे और बाराती

मुजफ्फरपुर। लग्न को लेकर मार्केट में खरीदारों की उमड़ी भीड़ के कारण रविवार को एनएच से लेकर शहर के अंदर की सड़कें जाम रहीं। एनएच जाम में कई दूल्हे और बाराती गाड़ियां फंसी रहीं।




ट्रैफिक जाम वाले चौराहों पर पुलिस की तैनाती नहीं थी। ट्रैफिक थानेदार ने बताया कि चुनाव ड्यूटी के लिए होमगार्ड जवानों की तैनाती हो जाने के कारण बल की कमी है। हालांकि गश्ती दल ने जाम में फंसी गाड़ियों को निकालने का प्रयास किया।


एनएच-28 पर दोपहर से चांदनी चौक ओवरब्रिज के पास से जाम शुरू हुआ। देखते-देखते गाड़ियों की कतार बढ़ती गई। इससे भगवानपुर से लेकर गोबरसही चौक तक वाहनों की लंबी कतार खड़ी हो गई। चांदनी चौक ओवरब्रिज के दूसरी ओर सदातपुर मोड़ी से चांदनी चौक तक गाड़ियों की कतार खड़ी थी। इसमें फंसे दूल्हे की गाड़ियों को निकालने के लिए बाराती वाहनों की कतार में गाड़ियों को सीधी कराते रहे।


इधर, मार्केट में खरीदारों की भीड़ उमड़ने के कारण कपड़ा मंडी मोतीझील, इलेक्ट्रॉनिक बाजार तिलक मैदान रोड, सरैयागंज और कल्याणी में दिनभर जाम लगा रहा। मोतीझील ओवरब्रिज पर कार की पार्किंग के कारण दूसरी गाड़ियों के निकलने की जगह नहीं मिली। जाम में फंसे लोग गाड़ियों से उतरकर पैदल निकले। इसके बाद खरीदारी हुई। कल्याणी चौक से रघुवंश रोड के मुहाने तक सब्जी मंडी के कारण शाम में जाम के बीच से पैदल निकलना भी दूभर रहा।

INPUT: Hindustan

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.