Muzaffarpur में Cyber फ्रॉड का केस दर्ज करवाने के लिए थाने का चक्कर लगा रहा पीड़ित, जानिए पूरा मामला

मुजफ्फरपुर। जूरन छपरा के डॉ. मणिभूषण शर्मा के पुत्र अंशुमान शर्मा के खाते से साइबर फ्रॉड ने पांच बार में 50 हजार रुपये की निकासी कर ली। इस संबंध में शिकायत करने को लेकर अंशुमान थाने का चक्कर काट रहे हैं, लेकिन, देर शाम तक उनके मामले में एफआईआर दर्ज नहीं हो सकी है।




वे नगर डीएसपी कार्यालय इसकी शिकायत करने भी पहुंचे। लेकिन, नगर डीएसपी के नहीं होने से वे लौट गये। अब मंगलवार को एसएसपी से इसकी शिकायत करेंगे।

अंशुमान शर्मा ने बताया कि सोमवार को उनके यूपीआई खाते से साइबर फ्रॉड ने 10-10 हजार कर पांच बार में 50 हजार रुपये की निकासी कर ली। इसकी शिकायत करने ब्रह्मपुरा थाना पहुंचा, जहां पुलिस पदाधिकारी ने कहा कि ये शिकायत नगर थाने में होगी। ब्रह्मपुरा का मामला नहीं है। जब वे शाम चार बजे नगर थाना पहुंचे तो उन्हें बताया गया कि मामला ब्रह्मपुरा थाने का है। इसके बाद वे नगर डीएसपी कार्यालय पहुंचे।

इधर, पुलिस कर्मियों ने बताया कि पीड़ित जूरन छपरा के रहने वाले हैं। मैसेज भी उनके मोबाइल पर उनके घर पर ही आया। इस वजह से केस ब्रह्मपुरा थाने में दर्ज होना चाहिए। लेकिन, ब्रह्मपुरा थाने के पदाधिकारी का कहना है कि पीड़ित का खाता एक निजी बैंक में है, जो नगर थाना क्षेत्र में आता है। इस लिहाज से नगर थाने में केस दर्ज होगा। नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि पीड़ित को उनसे मिलना चाहिए। मुलाकात नहीं हो सकी तो सरकारी नंबर पर बात कर मामले की जानकारी देनी चाहिए। एफआईआर कर ली जाएगी।

INPUT: hindustan

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.