‘मोदी जी ने कृषि कानून वापस लिया अब नीतीश शराबबंदी कानून वापस ले’ – BJP MLA हरिभूषण ठाकुर

बिहार में शराबबंदी को लेकर भाजपा विधायक हरिभूषण ठाकुर ने अपनी ही सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़ा किया है. उन्होंने कहा कि बिहार में शराबबंदी कानून को वापस लेने की मांग की है. उन्होंने कहा कि बिहार में शराबबंदी कानून पुलिस सफल नहीं होने दे रही है. इसलिए सीएम नीतीश इस कानून को वापस ले.

 

 

 

 

शराबबंदी कानून वापस ले सीएम नीतीश

 

विधायक हरिभूषण ठाकूर ने कहा शराबबंदी को पुलिस तंत्र सरकार की छवि खराब कर रही है. इससे हम लोगों को नुकासान उठना पड़ रहा है. विधायक ने कहा कि जिस तरह पीएम नरेंद्र मोदी ने जन दवाब में आकर बहुत सुंदर कृषि कानूनों को वापस लेना का ऐलान किया है. ऐसे ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार में शराबबंदी कानून को वापस ले.

 

 

 

 पुलिसिया तंत्र पर उठाये सवाल

 

उन्होंने कहा कि बिहार में शराबबंदी की वजह से 10 लाख लोग प्रभावित है. पुलिस ऐसे लोगों को गिरफ्तार करती है, जो दोषी नहीं है और जो दोषी है, पुलिस उसको छोड़ देती है. विधायक ने इस दौरान कानून व्यवस्था पर एक कविता के श्लोक के द्वारा भी सवाल खड़े किये. उन्होंने कहा कि ‘जो रखवाला है, वही चोर बना हुआ है. जो रक्षक है, वही भक्षक बना हुआ है. इसलिए 15 साल बेमिसाल कार्यक्रम पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार में शराबबंदी कानून को वापस ले.

 

इनपुट: न्यूज4नेशन

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.