Muzaffarpur में बाइक सवार ने युवक को मारी टक्कर तो हुई जमकर पिटाई, फिर 2 पक्षों में हुई मारपीट, जानिए पूरा मामला

मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र स्थित पताही इलाके में बाइक सवार ने एक युवक को ठोकर मार दिया। घटना के बाद स्थानीय लोगों की मौके पर भीड़ जुट गई। इसके बाद स्थानीय लोगों ने बाइक सवार युवक की जमकर पिटाई कर दिया। पिटाई के बाद उसे मुक्त किया गया। इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं, बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गया। पिटाई के बाद उसे छोड़ा गया।




बाइक सवार युवक ने घटना की जानकारी अपने परिवार के सदस्यों को दिया। जिसके बाद घटना की जानकारी पर बाइक सवार के परिजन दूसरे पक्ष के लोगो के पास पहुंचा। पिटाई करने का कारण पूछने पर दोनों पक्षो में जमकर मारपीट शुरू हो गई। इसमें बाइक सवार मो.इरफान उर्फ मासूम व उसका चाचा मो.राजा गंभीर रूप से घायल हो गया।


घटना के बाद मौके पर अफरातफरी की स्थिति बन गई। आसपास के अन्य ग्रामीणों के जुटने पर किसी तरह मामले को शांत कराया गया। जिसके बाद घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां दोनों का इलाज किया जा रहा है।


इस घटना में इरफान का पैर टूट गया है। इरफान ने आरोप लगाया कि बाइक से दुर्घटना के बाद दूसरे पक्ष के लोगों मे उसे पीटकर घायल कर दिया। इसपर उसके चाचा ने पूछा कि बाइक दुर्घटना के बाद पीटने की क्या वजह थी। इसको लेकर दोबारा मारपीट कर दी गई। इधर, सदर पुलिस ने बताया कि मामले की शिकायत दर्ज नही कराई गई है। शिकायत मिलने पर छानबीन कर कार्रवाई की जाएगी।

INPUT: bhaskar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *