Muzaffarpur शहर के 8 थाना क्षेत्रों में 10 दंडाधिकारी चलाएंगे अतिक्रमण हटाओ अभियान, नगर निगम को पूर्ण सहयोग देने के निर्देश

मुजफ्फरपुर। शहर में चल रहे अतिक्रमण हटाओ अभियान के लिए एसडीओ पूर्वी ज्ञान प्रकाश ने 10 दंडाधिकारियों की तैनाती की है। शहर के आठ थाना क्षेत्रों में इन्हीं दंडाधिकारियों के नेतृत्व में अभियान चलाया जाएगा।

ये अधिकारी संबंधित थानाध्यक्षों के साथ मिलकर सुनिश्चित करेंगे कि अतिक्रमण हटाये गए स्थलों पर दोबारा अतिक्रमण न हो।




शहर के आठ थाना क्षेत्रों के लिए दंडाधिकारियों की जो सूची जारी की गई है, उसके अनुसार जिला कल्याण पदाधिकारी विजय कुमार व प्रखंड कल्याण पदाधिकारी राहुल कुमार सिंह को नगर थाना क्षेत्र के लिए अधिकृत किया गया है। वहीं जिला अल्पसंख्यक पदाधिकारी रवि शंकर व योजना सहायक अमरनाथ मांझी को काजी मोहम्मदपुर थाना व विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के लिए अधिकृत किया गया है। जिला सामाजिक सुरक्षा कोषांग के सहायक निदेशक ब्रजभूषण कुमार व श्रम अधीक्षक रणवीर रंजन को मिठनपुरा व बेला थाना क्षेत्र के लिए अधिकृत किया गया है।


वहीं बाल संरक्षण पदाधिकारी चंद्रदीप कुमार व जिला खेलकूद पदाधिकारी राज नारायण को ब्रह्मपुरा थाना व सदर थाना क्षेत्र के लिए अधिकृत किया गया है, जबकि जिला सांख्यिकी पदाधिकारी प्रवीण कुमार व सहायक योजना अधिकारी शारिक नुरुल हसन को अहियापुर थाना क्षेत्र के लिए अधिकृत किया गया है। इन अधिकारियों को नगर निगम द्वारा चलाये जा रहे अतिक्रमण के खिलाफ अभियान में पूर्ण सहयोग देने का निर्देश दिया गया है और कहा गया है कि संबंधित थानाध्यक्षों के साथ मिलकर ये अतिक्रमणमुक्त कराये गए स्थलों की निगरानी करेंगे और वहां दोबारा अतिक्रमण नहीं होने देंगे।

INPUT: hindustan

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.