चिराग तले अंधेरा: इधर बिहार पुलिस खोजते रह गई शराब, उधर थाने में रखी बाइक उड़ा ले गए चोर

भागलपुर में बाइक चोरी से लोगों की नाक में दम किये शातिरों ने अब बबरगंज थाने के पुलिसकर्मियों को ही सकते में डाल दिया है. दरअसल चोरों ने थाने से ही बाइक चोरी कर डाली है. मिली जानकारी के मुताबिक 16 नवंबर की देर रात चोर बबरगंज थाना परिसर में रखी काले रंग की हीरो हांडा स्प्लेंडर बाइक चुरा भाग निकले. वह बाइक 16 अक्टूबर 2021 को आरोपित विशाल कुमार की निशानदेही पर बरामद कर थाना परिसर में रखी गई थी. चोरों ने उसी पर हाथ साफ कर लिया.




बताया जा रहा है कि ड्यूटी पर तैनात महिला सिपाही रंजना कुमारी ने मोटरसाइकिल चोरी कर भागते चोर को देख शोर मचाया. मालखाना प्रभारी दारोगा सुरेंद्र प्रसाद चौधरी शोर पर बाहर निकले, पुलिस टीम बदमाशों का पीछा भी किया लेकिन उनका पता नहीं चल पाया. वहीं बबरगंज पुलिस को चोरों ने थाने से मोटरसाइकिल चुरा खुली चुनौती दे रखी थी. पहले तो पुलिसकर्मियों ने चुपचाप चोरों का पता लगाने और मोटरसाइकिल बरामदगी के लिए विभिन्न जगहों पर दबिश देती रही लेकिन कहीं पता नहीं चल सका.

बाद में काफी मशक्कत के बाद आखिरकार पुलिस ने चोरों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उनके पास से चोरी की बाइक भी बरामद कर ली है. वहीं पूछताछ बाद दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

INPUT: FirstBihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.