पटना की सड़कों पर टशन में दिखे लालू, राजद सुप्रीमो के इस अंदाज को देख हैरान हुए लोग

अरसे बाद लालू अपने पुराने अंदाज में नजर आ रहे है. एक तरफ जहां आज लालू यादव अपने पार्टी कार्यालय में बड़े लालटेन का उद्घाटन करेगे वहीं आज सुबह सुप्रीमो लालू प्रसाद बुधवार सुबह अलग अंदाज में नजर आए. सीएम रह चुकीं राबड़ी देवी के सरकारी आवास से वे निकले तो देखने वाले भी हैरान थे.




बता दें लालू यादव खुली जीप में बैठ गए. इसके बाद खुद ड्राइव करते हुए पास में राजेंद्र प्रसाद की प्रतिमा तक गए. वहां से गाड़ी बैक कर लौट गए. इस दौरान वहां मौजूद समर्थकों का जोश देखते ही बनता था.वहीं इस दौरान जिंदाबाद के नारे गूंजते रहे. समर्थकों का कहना है कि लालू प्रसाद अब स्‍वस्‍थ हो रहे हैं. यह कार्यकर्ताओं के लिए काफी खुशी की बात है. उन्‍हें उम्‍मीद है कि अब लालू प्रसाद पटना में रहकर सक्रिय राजनीति करेंगे.


वहीं सुप्रीमो लालू ने इस वीडियो को जारी करते हुए लिखा कि “आज वर्षों बाद अपनी प्रथम गाड़ी को चलाया. इस संसार में जन्मे सभी लोग किसी ना किसी रूप में ड्राइवर ही तो है. आपके जीवन में प्रेम, सद्भाव, सौहार्द, समता, समृद्धि, शांति, सब्र, न्याय और खुशहाली रूपी गाड़ी सबको साथ लेकर सदा मजे से चलती रहे.”


जानकारी के अनुसार ये जीप 1977 में जब वे पहली बार सारण सीट से लोकसभा का चुनाव जीते तो विल्स कंपनी की एक सेकेंड हैंड जीप खरीदी और इसी जीप से चला करते थे. जिसे बीच में मॉडिफाई की गई.

INPUT: FirstBihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.