मुजफ्फरपुर में अपराधियों का नया हथकंडा, शौचालय जांच के नाम पर घर में घुसे और पिस्टल की नोक पर लूटे जेवर

मुजफ्फरपुर। मुशहरी थाना के मनिका विशुनपुर चांद गांव में मंगलवार को दिनदहाड़े पिस्टल से लैस अपराधियों ने धोखे से घर में घुसकर दो लाख के जेवर लूट लिए।




वारदात को अंजाम देने के लिए अपराधियों ने शौचालय जांच का बहाना बनाया था। इस संबंध में गृहस्वामी विद्यानंद सिंह ने पुलिस को सूचना दी है।


पीड़ित ने पुलिस को बताया कि वह गांव में नरौली कृषि फार्म के निकट रहते हैं। दरवाजे पर बैठे थे। दोपहर बाद लगभग तीन बजकर 50 मिनट पर काली हाईस्पीड बाइक से दो आदमी घर पर पहुंचे। उनलोगों ने कहा कि प्रखंड से आए हैं। शौचालय व पेंशन जांच करनी है। आधार कार्ड दीजिए। गृहस्वामी ने आधार कार्ड की छायाप्रति दी। तब उनमें से एक ने कहा कि छायाप्रति साफ नहीं है। दूसरी प्रति दीजिए।


तब वह साइकिल से फोटो स्टेट कराने चौक की ओर निकल गए। जब वह चले गए तो दोनों ने उनकी पत्नी पुष्पा देवी से घर में चलकर शौचालय दिखाने के लिए कहा। दोनों घर में घुसे थे, तभी उनका पोता आयुष कुमार आ गया। एक अपराधी ने शौचालय में पानी डालने के लिए कहा। जब आयुष अंदर गया, तब दोनों में से एक ने पिस्टल निकालकर पुष्पा देवी को पहने जेवर उतारने के लिए धमकाया। गले से सोने की चेन, कान की बाली व जितिया उतारकर दे दिया। इसके बाद दोनों बाहर निकले और महिला के शोर करते ही बाइक पर सवार होकर फरार हो गए।

पीड़ित ने बताया कि पुलिस को सूचना दी गई है। आवेदन देने भी प्रक्रिया कर रहे हैं। वहीं, थानाध्यक्ष शशिभूषण कुमार ने बताया कि अबतक लिखित शिकायत नहीं मिली है। आवेदन मिलते ही कार्रवाई की जाएगी।

INPUT: hindustan

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.