Muzaffarpur में Traffic जाम का Hotspot बने ये चौक-चौराहे, जनता की समस्या जस की तस

मुजफ्फरपुर। शहरवासियों को ट्रैफिक जाम से निजात नहीं मिल रही है। 50 से अधिक जवानों की तैनाती के बाद भी बुधवार को कई इलाकों में जाम से लोग जूझते रहे। बता दें कि पिछले सप्ताह पंचायत चुनाव में ट्रैफिक के सभी जवानों की ड्यूटी लगा दी गई थी।




इससे लोगों को भीषण ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ा था। इस बार पंचायत चुनाव में 30 जवानों की ही ड्यूटी लगाई गई। 50 जवानों को शहर के विभिन्न पोस्टों पर लगाया गया था, लेकिन जाम से राहत नहीं मिली। बताया गया कि मोतीझील, कल्याणी, हरिसभा चौक, मिठनपुरा पानी टंकी चौक, जूरन छपरा, माड़ीपुर आदि जगहों पर भीषण ट्रैफिक जाम से लोग परेशान रहे। मिठनपुरा देवी मंदिर के पास भी जाम की स्थिति बनी थी।


इस दौरान एक पुलिस अधिकारी की गाड़ी पहुंची, लेकिन जाम छुड़ाने के बजाय अपनी गाड़ी घुमाकर दूसरे रूट से वे निकल गए। इसके अलावा भगवानपुर, चांदनी चौक, गोबरसही, कच्ची पक्की, रामदयालु समेत हाईवे में कई जगहों पर भी ट्रैफिक जाम से यात्री वाहन पर सवार लोग परेशान रहे। जाम की सूचना पर स्थानीय थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आवागमन सुचारु कराया। इधर, ट्रैफिक पुलिस ने अवैध पार्किंग में विभिन्न जगहों से 13 वाहनों का चालान काटा। बता दें कि लगातार शहर व हाईवे पर जाम की स्थिति बन रही, लेकिन निजात की दिशा में रणनीति तैयार नहीं की जा रही। नतीजा लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

INPUT: JNN

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *