सावधान ! Muzaffarpur में असली के जगह धड़ल्ले से बिक रहे नकली प्रोडक्ट, छापेमारी में लाखों के फेस वॉश-सैनिटाइजर सहित कई सामान बरामद

मुजफ्फरपुर में गुरुवार को अहियापुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने नकली सामान बनाने वाली फैक्ट्री का खुलासा किया है। बताया जा रहा है कि ब्राण्ड प्रोटेक्शन कंपनी के अधिकारी की सूचना पर अहियापुर पुलिस ने SKMCH के वॉल्क नंबर-2 में सरोज महतो के घर छापेमारी की। इस दौरान भारी मात्रा में नकली समान बरामद किया गया है। इससे इलाके में सनसनी फैल गई है।




मिली जानकारी के अनुसार ब्राण्ड प्रोटेक्शन के डायरेक्टर मुस्तफ़ा हुसैन को जानकारी मिली थी कि सरोज महतो के घर नकली समान बनाने की फैक्ट्री चल रही है। इसके बाद मुजफ्फरपुर के पुलिस अधिकारियों को उन्होंने जानकारी दी। इसके बाद अहियापुर पुलिस ने छापेमारी की।


छापेमारी में भारी मात्रा में नकली सैनिटाइजर, ठंडा तेल, न्यू निमालिया कंपनी के नाम का नकली तेल, फेसवाॅश , बरामद किया गया है। साथ ही रैपर ,खाली बोतल ओर पैकिंग मशीन जब्त किया गया है। जीवन रक्षक ग्लोबोसुल कंपनी का नकली दवा भी बरामद किया गया है। ब्राण्ड प्रोटेक्शन के अधिकारी मो. सहदुल्लाह ने अहियापुर थाना में मामला दर्ज कराया है। बताया जा रहा है कि लाखों रुपए मूल्य का नकली समान जब्त किया गया है।

INPUT: bhaskar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.