Bihar में शराब माफियाओं का नया हथकंडा, शादी की स्टीकर लगा कर रहे शराब की तस्करी, ऐसे हुआ खुलासा

बिहार में शराबबंदी को सख्ती से लागू करने के लिए पुलिस लगातार एक्शन मोड में है। तेजी से छापेमारी कर शराब तस्करों की नकेल कसी जा रही है। औरंगाबाद पुलिस भी शराब का कारोबारी करने वालो के खिलाफ विशेष अभियान चला रही है। इसी सिलसिले में मंगलवार की सुबर कार से 202 बोतल अंग्रेजी शराब पुलिस ने जब्त की है। जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चतरा मोड़ के पास से उत्पाद विभाग की टीम ने मंगलवार की सुबह कार से 202 बोतल अंग्रेजी शराब जब्त की है। कार पर शादी का स्टीकर लगा कारोबारी शराब ले जा रहे थे।




कार में बना रखा था तहखाना
शराब तस्करों ने कार में शराब रखने के लिए तहखाना बना रखा था। उत्पाद विभाग के सदर अंचल प्रभारी निरीक्षक कमलेश कुमार सिन्हा ने बताया कि कार चालक दीपक कुमार को गिरफ्तार किया गया है। वह अरवल जिले के कलेर थाना क्षेत्र के उपाध्याय बिगहा गांव का निवासी है। कार बीआर01बीएफ-0591 से शराब लेकर झारखंड से पटना जा रहा था तभी गुप्त सूचना पर उसे औरंगाबाद में गिरफ्तार किया। जब्त शराब हिमाचल प्रदेश का बना है। झारखंड के रास्ते कारोबारी हिमाचल प्रदेश में निर्मित शराब कैसे बिहार ला रहे हैं इसकी जांच चल रही है।


कार चालक को पुलिस ने किया अरेस्ट
गिरफ्तार चालक इस संबंध में कुछ भी बताने से इंकार कर रहा है। उत्पाद निरीक्षक ने बताया कि कार पर आगे में शादी का स्टीकर लगा है जिसमें 22/11/21 तिथि अंकित है। हमें जहां तक जानकारी है कि 22 नवंबर को लग्न नहीं था। कार में कारोबारियों ने शराब रखने के लिए तहखाना बना रखा है। तहखाने का वीडियो तैयार किया गया है। मामले में गिरफ्तार चालक के अलावा मालिक को आरोपित किया गया है। चालक के पास से जब्त मोबाइल के काल डिटेल की जांच की जा रही है। बता दें कि इससे पहले उत्पाद विभाग की टीम ने हिमाचल प्रदेश निर्मित एक ट्रक अंग्रेजी शराब जब्त की थी।

INPUT: JNN

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.