मुजफ्फरपुर में ‘Love और Murder’ ; पति के दोस्त संग मिलकर पत्नी ने कर दी अपने Husband के टुकड़े-टुकड़े, सबूत मिटाने को डाला केमिकल

मुजफ्फरपुर: किराये के मकान में प्रेमी संग मिलकर एक महिला ने अपने पति की हत्या कर शव के तीन टुकड़े कर दिये। साक्ष्य मिटाने के लिए शव को अपने ही कमरे में एक प्लास्टिक के ड्रम में नमक, ब्लीचिंग पाउडर और फिनाइल के साथ रखकर आग लगा दी। इसके बाद सभी फरार हो गए।




बीती रात नगर थाना के सिकंदरपुर ओपी क्षेत्र के श्रीराम मंदिर बालूघाट के पास एक घर में हुए धमाके की रविवार को पुलिस व एफएसएल टीम की जांच में इस वारदात का खुलासा हुआ है। क्षेत्रीय विधि विज्ञान प्रयोगशाला के वैज्ञानिकों की दो सदस्यीय टीम ने करीब तीन घंटे तक छानबीन की। पुलिस टीम भी तहकीकात में जुटी रही। एसएसपी जयंतकांत स्वयं घटनास्थल पर पहुंचे थे।


मौके वारदात से खून लगा चाकू, हथौड़ी, नमक, ब्लीचिंग पाउडर, कपड़ा, तरल पदार्थ (फिनाइल), मांस का लोथरा, प्लास्टिक के ड्रम का अवशेष आदि बरामद किया गया है। कमरे की दीवार से ब्लड स्टेन (खून का धब्बा) भी एकत्र किया गया है। सिकंदरपुर ओपी पुलिस एकत्र साक्ष्यों को कोर्ट की अनुमति मिलने के बाद वैज्ञानिक जांच के लिए गन्नीपुर स्थित क्षेत्रीय विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजेगी।


पत्नी, साली, साढ़ू समेत चार पर हत्या की एफआईआर
इधर, सिकंदरपुर ओपी पुलिस ने रविवार को जब्त शव के अवशेष को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा जहां उसकी पहचान भी हुई। तीन टुकड़ों में बंटे शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। मृतक की पहचान अखाड़ाघाट के कर्पूरीनगर निवासी राकेश कुमार (30) के रूप में उसके बड़े भाई दिनेश कुमार सहनी ने की। पुलिस ने उसका बयान भी दर्ज किया। उसके आधार पर नगर थाने में राकेश की पत्नी राधा देवी, उसकी साली कृष्णा देवी, साढू विकास कुमार और राकेश के दोस्त सुभाष कुमार के खिलाफ हत्या की धारा में केस दर्ज किया गया। एफआईआर में सुभाष से राधा देवी के अवैध संबंध होने और सब पर साजिशन राकेश की हत्या करने का आरोप लगा है। सभी आरोपित किराये के मकान से बच्चों के साथ फरार हैं। बताते हैं कि एफएसएल जांच के दौरान करीब 20 मिनट के लिए राकेश की साली कृष्णा देवी घटनास्थल के पास ही देखी गई। जबतक पुलिस सक्रिय होती, वह फरार हो गयी।

INPUT: Hindustan

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.