अभी अभी : दिल्ली से छत्तीसगढ़ जा रही दुर्ग एक्सप्रेस में लगी भीषण आग, आग की चपेट में 4 बोगियां, मची अफरातफरी

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले से बड़ी खबर सामने आई है. मुरैना हेतमपुर रेलवे स्टेशन पर दुर्ग-उधमपुर ट्रेन की 4 AC बोगी में भीषण आग लग गई है. बोगी में आग की लपटे उठते देख यात्रियों में हड़कंप मच गया. फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग बुझाने में जुटी है.




मुरैना राजस्थान बॉर्डर पर हेतमपुर गांव के पास यात्री ट्रेन की बोगी में आग लगी है. दुर्ग उधमपुर एक्सप्रेस ट्रेन के ऐसी बोगी से आग की लपटें निकल रही है. ट्रेन में मौजूद सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. सूचना मिलने पर प्रशासन और दमकल की टीमें पहुच चुकी हैं.


ट्रेन की AC बोगी देखते-देखते आग की चपेट में आ गई. आग धीरे-धीरे एक-एककर 4 बोगियों में फैल गई. जिसके बाद स्टेशन पर अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया. बोगी में आग की लपटे उठते देख यात्रियों में हड़कंप मच गया. आग लगने की
वजह साफ नहीं हो पाई है. ट्रेन वैष्णो देवी से आ रही थी.


ट्रेन आग लगी देख रेलवे कर्मचारी तुरंत हरकत में आए और पूरी ट्रेन से यात्रियों को बाहर निकालने में जुट गए. आग लगने के कुछ ही मिनटों में ट्रेन से सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल गए. फायर ब्रिगड की मदद से आग पर काबू पा लिया गया है, लेकिन तक 4 एसी बोगी जलकर खाक हो गए हैं.

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.