Muzaffarpur में जमीन का लालच देकर विवाहिता के साथ 4 साल तक किया ‘गंदा काम’, FIR हुई दर्ज

मुजफ्फरपुर जिले में 5 कट्ठा जमीन व 5 हजार रुपये प्रति माह देने का प्रलोभन देकर एक शादीशुदा महिला के साथ 4 वर्षों तक यौन शोषण किया गया। साथ ही महिला से थोड़े-थोड़े करके 2 लाख रुपये भी ऐंठ लिया गया। घटना जिले के सकरा थाना के बरियारपुर ओपी के एक गांव की है। मामले में पीड़ित महिला ने महिला थाना में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। FIR में महिला ने गांव के ही एक व्यक्ति को नामजद आरोपी बनाई है।




FIR में पीड़िता ने बताया कि 4 वर्ष पूर्व वह आरोपी के खेत मे जनेरा काटने गई थी। इसी दौरान आरोपी में उसे पकड़ लिया। फिर, जबरदस्ती उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। हल्ला हंगामा करने व पति को बताने की बात पर उसने 5 कट्ठा जमीन व 5 हजार रुपये प्रति माह देने का प्रलोभन दिया। इसके बाद वह लगातार उसके साथ शारिरिक सम्बंध बनाता रहा।


पीड़िता ने बताया कि जमीन देने के नाम पर उसने थोड़े थोड़े करके 2 लाख रुपये क़िस्त ले लिया। इसके बाद बीते सप्ताह आरोपी मेरे घर पर पहुंचा। मुझे जबरन मोटरसाइकिल बैठाकर ले जाने लगा। हल्ला हंगामा करने पर गांव के लोग मौके पर जुट गए। जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना के बाद पीड़िता ने महिला थाने में FIR दर्ज कराई। इधर, महिला थाना की पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है। पीड़ित महिला की मेडिकल करवा आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

INPUT: Bhaskar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.