इंटरमीडिएट परीक्षा 2022 के लिए अब तक 14 जिलों से नही भेजी गई आदर्श परीक्षा केंद्रों की सूची

मुजफ्फरपुर। इंटर परीक्षा 2022 के आदर्श केन्द्रों की सूची मुजफ्फरपुर समेत चार जिलों से नहीं भेजी गई है। इंटर परीक्षा में जिले में चार आदर्श केंद्र बनाए जाएंगे।

इसे लेकर बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के परीक्षा नियंत्रक ने जिले के डीईओ समेत 14 जिलों को पत्र लिखा है। जिला शिक्षा अधिकारी से चार परीक्षा केंद्रों का चयन कर उनके नाम मांगे गये थे।




मुजफ्फरपुर समेत 14 जिलों से परीक्षा केंद्रों की सूची मांगी गई थी, मगर अब तक मुजफ्फरपुर, वैशाली, शिवहर, मधेपुरा और बांका से आदर्श परीक्षा केंद्रों की सूची नहीं भेजी गई है। इसके साथ ही बाकी जिलों से भी दी गई परीक्षा केंद्रों की सूची में केंद्र अधीक्षकों के बैंक खाता संख्या और आईएफसी कोड समिति को नहीं दिया गया है।


बोर्ड परीक्षा नियंत्रक ने निर्देश दिया है कि परीक्षा केंद्रों की सूची नहीं भेजने और केंद्र अधीक्षकों का बैंक खाता संख्या नहीं भेजने के कारण बोर्ड को कठिनाई हो रही है और ऐसे में परीक्षा केंद्र पर भेजी जाने वाली राशि को लेकर भी समस्या आ रही है। परीक्षा नियंत्रक ने आदेश दिया है कि जल्द से जल्द परीक्षा केंद्रों की सूची अनुशंसा कर भेजें, साथ ही केन्द्राधीक्षक का बैंक खाता संख्या और आईएफसी कोड भी भेजा जाए।

INPUT: Hindustan

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.