Muzaffarpur के मिठनपुरा थाना क्षेत्र में हो रही थी शराब की अनलोडिंग, Police ने मारी Raid और फिर…

मुजफ्फरपुर। मिठनपुरा थाने की पुलिस ने मोहन सहनी टोला में बांध किनारे छापेमारी कर पिकअप पर लोड 83 कार्टन शराब जब्त की। मुशहरी और मिठनपुरा इलाके के शराब धंधेबाज बांध किनारे पिकअप से शराब उतार रहे थे।




यहां पर बाइक से पहुंचे शहर में होम डिलिवरी करने वाले तस्करों को शराब दी जा रही थी। मौके से एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया गया है।


पुलिस गश्त के जीरो ऑवर में मुशहरी इलाके से शराब की खेप लेकर तस्कर की टीम मोहन सहनी टोला पहुंची थी। उन्हें पकड़े जाने की आशंका नहीं थी। थानेदार भागिरथ प्रसाद ने बताया कि इसी दौरान उन्हें सूचना मिली कि कुछ शराब धंधेबाज मोहन सहनी टोला के पास जुटे हैं। अहले सुबह चार बजे पुलिस टीम को लेकर छापेमारी के लिए पहुंचे। पुलिस गाड़ी को आता देख शराब धंधेबाज भाग निकले।


पुलिस ने मौके से एक नाबालिग को शराब के साथ पकड़ा। शराब के अलावा पिकअप वैन, एक स्कूटी और एक बाइक जब्त की गई है। थानेदार ने बताया कि मामले में मुशहरी के छोटी कोठिया निवासी मुख्य शराब धंधेबाज किशोर सहनी, कृष्णा यादव, रवि सहनी, अविनाश कुमार समेत नौ के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की गई है। सभी की गिरफ्तारी के लिए छोपमारी चल रही है।

INPUT: Hindustan

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.