Muzaffarpur नगर निगम के सफाई कर्मी की पिटाई, सदर अस्पताल रोड में किया हंगामा, ऑटो टीपर पीछे करने के दौरान हुआ था विवाद

वार्ड नंबर 47 के बीएमपी-6 घुड़सवार रोड के पास नगर निगम के संविदा पर बहाल सफाई कर्मचारियों और राहगीर के बीच मारपीट हो गई। इसमें ऑटो टिपर चालक धर्मेंद्र को बाइक सवार युवकों ने पिटाई कर दी।




सफाई कर्मी से कूड़ा उठाने वाला बेलचा छीनकर ऑटो टिपर चालक के सिर पर मार दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में कराया गया है।


इस घटना की सूचना मिलने के बाद पूरे शहर की सफाई ठप कर संविदा पर बहाल सफाई कर्मी सदर अस्पताल रोड पहुंच गए। यहां पर ऑटो टिपर खड़ी कर सड़क जाम कर दिया। यह जानकारी नगर निगम के अधिकारियों को हुई तो सिटी मैनेजर व कई अन्य सीनियर कर्मचारी सदर अस्पताल आए। उन्होंने नाराज सफाई कर्मियों और ऑटो टिपर चालकों को समझाकर शांत कराया। टिपर के ड्राइवर धर्मेंद्र राय ने बताया कि सुबह में निगम कर्मियों के साथ वह कचरे के उठाव के लिए गए थे। टिपर को पीछे करने के दौरान बाइक सवार से बकझक हो गई। इसके बाद कई स्थानीय लोग बाइक सवार के समर्थन में हो गए। बाइक सवार नौजवानों ने टिपर पर कूड़ा लोड कर रहे सफाइकर्मी से बेलचा छीन कर हमला कर दिया। हमले में वह घायल हो गया।


सिटी मैनेजर ने बातया कि घटना को लेकर मिठनपुरा थाने में ऑटो टिपर चालक के आवेदन के आधार पर एफआईआर दर्ज की जाएगी। साथ ही हमलावर बाइक सवार की गिरफ्तारी के लिए वरीय पुलिस अधिकारियों से आग्रह किया जाएगा। इसके बाद सभी काम पर लौट गए।

INPUT: Hindustan

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.